MPPSC Statement: मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग ने जारी किया स्पष्टीकरण, कहा - पेपर लीक की खबरें भ्रामक, इस दिन होगी परीक्षा |MPPSC Statement

MPPSC Statement: मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग ने जारी किया स्पष्टीकरण, कहा – पेपर लीक की खबरें भ्रामक, इस दिन होगी परीक्षा

MPPSC Statement: मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग ने जारी किया स्पष्टीकरण, कहा - पेपर लीक की खबरें भ्रामक, इस दिन होगी परीक्षा

Edited By :   Modified Date:  June 22, 2024 / 04:26 PM IST, Published Date : June 22, 2024/4:26 pm IST

MPPSC Statement: भोपाल। मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग ने राज्य सेवा व राज्य वन सेवा प्रारंभिक परीक्षा-2024 का मामले पर बयान जारी किया है। लोक सेवा आयोग ने सोशल मीडिया पर पेपर लीक की खबरों को भ्रामक बताते हुए परीक्षा की गोपनीयता व शुचिता के संबंध भ्रामक खबरों पर संज्ञान में नहीं लेने की बात कही। आयोग ने स्पष्ट किया कि परीक्षा निर्धारित तिथि व नियत समय पर ही होगी।

Read More: Digvijay Singh on Anti-Paper Leak Law: एंटी-पेपर लीक कानून पर पूर्व मुख्यमंत्री ने उठाए कई सवाल, कहा – 4 महीने तक किसका इंतजार कर रही थी सरकार..? 

आयोग ने चेतावनी भी जारी की है। बता दें कि आयोग की विभिन्न भर्ती परीक्षाओं के संबंध में सोशल मीडिया या अन्य माध्यमों पर भ्रामक जानकारी, अफवाह प्रसारित करने पर कठोर कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी है।

Read More: JioCinema Premium Plan: जियो यूजर्स को बड़ा झटका, कंपनी ने हटाया ये सस्ता प्लान, अब देने होंगे इतने पैसे 

सूचना मिली थी कि कुछ शरारती तत्वों ने टेलीग्राम पर एक ग्रुप बनाया है, जिसका नाम नाम एमपीपीएससी पेपर लीक 2024 रखा गया है, जहां छात्रों को एमपीपीएससी के पेपर के नाम पर पेपर उपलब्ध होने की बात कही जा रही है। इसे लेकर आयोग द्वारा एक नोटिफिकेशन जारी किया गया है। भ्रामक वायरल खबरों के मुताबिक, पेपर ढाई हजार रुपये में मिल रहा है। हालांकि, इस मैसेज को लेकर अब तक कोई सच्चाई सामने नहीं आई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp