MP Weather Update: मानसून ने दी दस्तक, होगी झमाझम बारिश, प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में बारिश का येलो अलर्ट जारी |

MP Weather Update: मानसून ने दी दस्तक, होगी झमाझम बारिश, प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में बारिश का येलो अलर्ट जारी

MP Weather Update: मानसून ने दी दस्तक, होगी झमाझम बारिश, प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में बारिश का येलो अलर्ट जारी

Edited By :   |  

Reported By: Dushyant parashar

Modified Date:  June 22, 2024 / 07:42 AM IST, Published Date : June 22, 2024/7:41 am IST

भोपाल। MP Weather Update: गर्मी से बेहाल लोगों का इंतजार अब खत्म हो चुका है।  मध्य प्रदेश में आखिरकार मानसून ने दस्तक दे दी है। बंगाल की खाड़ी ब्रांच के जरिए मानसून ने एमपी में एंट्री ले ली है। वहीं आज या कल तक एमपी की राजधानी भोपाल में मानसून दस्तक देगा। मौसम विभाग ने आज कई जिलों में भारी बारिश की संभावना जताई है। मौसम का मिजाज बदलने से तापमान में गिरावट आ सकती है।

Read More: CM Kaushal Vikas Yojana 2024: इस दिन है मुख्यमंत्री कौशल विकास योजना की अंतिम तारीख, जल्द करें आवेदन, दिए जाएंगे निःशुल्क प्रशिक्षण 

मध्य प्रदेश में मानसून ने दस्तक दे दी है। मध्य प्रदेश के आधा दर्जन जिलों में मानसून ने प्रवेश कर लिया है। वहीं अब आने वाले दिनों में  झमाझम बारिश का दौर शुरू हो जाएगा। वहीं बालाघाट के रास्ते मंडला, डिंडोरी, अनूपपुर और पांढुर्णा तक मानसून पहुंचा हैं। मौसम विभाग के अधिकारी ने इस साल सामान्य बारिश की उम्मीद जताई है। उनका मानना है कि मध्य प्रदेश में सामान्य बारिश होगी।

Read More: Tamil Nadu Toxic Liquor Case: जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या हुई 50, कई गंभीर लोगों का इलाज जारी 

MP Weather Update: बता दें कि आज या कल तक एमपी की राजधानी भोपाल में मानसून दस्तक देगा। इसी के साथ ही आज जबलपुर, शहडोल, नर्मदापुरम संभाग और खंडवा जिले में मानसून पहुंच सकता है। वहीं जून में एक दिन की बारिश ने पूरे महीने का कोटा पूरा किया है। मौसम केंद्र ने भोपाल सहित प्रदेश के 80 प्रतिशत हिस्से में बारिश का येलो अलर्ट जारी किया।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp