Kailash Vijayvargiya Latest News

Kailash Vijayvargiya Latest News: इस कांग्रेस नेता के निशाने पर मंत्री कैलाश विजयवर्गीय.. पूछा, ’15 प्रतिशत मुसलमान हिंदुओं को कैसे खा जाएंगे बताएं?’..

Kailash Vijayvargiya Latest News इस कांग्रेस नेता के निशाने पर मंत्री कैलाश विजयवर्गीय.. पूछा, '15 प्रतिशत मुसलमान हिंदुओं को कैसे खा जाएंगे बताएं?'..

Edited By :   Modified Date:  August 20, 2024 / 06:25 PM IST, Published Date : August 20, 2024/6:25 pm IST

Kailash Vijayvargiya Latest News: भोपाल। भाजपा के फायरब्रांड नेता और राज्य के कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय पर कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष और पूर्व मंत्री मुकेश नायक ने जमकर निशाना साधा है। उन्होंने पूछा हैं कि वे अक्सर हिन्दू और मुलसमानों को लड़ाने वाला बयान देते हैं, आखिर वह बताएं कि 15 प्रतिशत मुसलमान हिन्दुओं को कैसे खा जायेंगे?

BJP Sadasyata Abhiyan: फिर शुरू हुआ बीजेपी का सदस्यता अभियान, विधायकों, सांसदों और मेयर को दिया गया इतने हजार सदस्य बनाने का लक्ष्य 

मुकेश नायक ने कहा कि, भारत में 30 साल बाद गृह युद्ध की स्तिथि वाला उनका बयान बचकाना है। भारत का लोकतंत्र परिपक्व है। यहां पढ़े लिखे हिंदू, मुस्लिम, सिक्ख और ईसाई रहते हैं। आबादी को इमबेलेन्स बताने वाले उनके आंकड़े भी गलत हैं। इनकी कल्पनाएं भी इतनी डरावनी हैं, इनकी सोच ही खराब है।

Zero Tolerance On Corruption In CG : छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार पर ‘जीरो टॉलरेंस’ पर उच्च न्यायालय ने लगाई मुहर, शराब घोटाले के सभी आरोपियों की याचिका खारिज

Kailash Vijayvargiya Latest News: मुकेश नायक ने आगे कहा, ये जैसे बीज बो रहे हैं उस हिसाब से इन्हें इन परिणामों की आशंका है। कैलाश विजयवर्गीय कांग्रेस के नेताओं को खटमल और मक्खी कहते हैं। उन्होंने तंज भरे लहजे में कहा कि जो बंदर से आदमी बनने की प्रक्रिया है कैलाश विजयवर्गीय उसके बीच वाले मिसिंग लिंक हैं। नायक ने सीधा आरोप लगाते हुए कहा कि, बीजेपी अपने नैसर्गिक कैडर को कुचल रही है। 26 सीटों पर जब उपचुनाव हुए थे तब 22 सीटों पर कांग्रेस के सामने कांग्रेस छोड़कर जाने वालों को लड़ाया गया था। राज्यसभा में भी बाहरी कैंडिडेट का उतारना भी कोई नई बात उनके लिए नहीं है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp