Jitu Patwari On IAS Transfer: IAS -IPS के तबादलों पर गरमाई सियासत, जीतू पटवारी ने उठाए सवाल, कहा-क्या अपराधों में कमी आएगी? |

Jitu Patwari On IAS Transfer: IAS -IPS के तबादलों पर गरमाई सियासत, जीतू पटवारी ने उठाए सवाल, कहा-क्या अपराधों में कमी आएगी?

Jitu Patwari On IAS Transfer: IAS -IPS के तबादलों पर गरमाई सियासत, जीतू पटवारी ने उठाए सवाल, कहा-क्या अपराधों में कमी आएगी?

Edited By :   Modified Date:  August 11, 2024 / 12:40 PM IST, Published Date : August 11, 2024/12:40 pm IST

भोपाल।Jitu Patwari On IAS Transfer:  मध्य प्रदेश में हुए प्रशासनिक फेरबदल के बाद से अब राजनीतिक सियासत गरमा गई है। देर रात एक साथ भारतीय प्रशासनिक सेवा के 33 अधिकारियों के तबादले को लेकर अब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने सवाल उठाए हैं। जिससे अब सियासी गलियारों में हलचल शुरु हो गई है।

Read More: Misbehaves with Cleaning worker: सम्मान से समझौता नहीं…व्यापारी ने तेज आवाज में की बात तो सफाई कर्मचारियों ने दुकान के सामने लगा दिया कचरे का ढेर

दरअसल, जीतू पटवारी ने सीएम मोहन यादल से सवाल करते हुए ट्वीट कर कहा कि, शनिवार देर रात 7 जिले के कलेक्टर, 7 एसपी समेत 47 आईएएस-आईपीएस अधिकारियों के तबादले कर दिए गए! यादव जी क्या उम्मीद की जा सकती है कि मध्यप्रदेश में कानून/व्यवस्था की स्थिति तुलनात्मक रूप से बेहतर होगी? गृहमंत्री के रूप में अब आपका परफॉर्मेंस ठीक होगा? अपराधों में कमी आएगी और जनता की परेशानियां भी कम होंगी! लेकिन, क्या ऐसा होगा?

Read More: Vijay Sharma On IED Blast: IED ब्लास्ट से बच्चे की मौत पर नक्सलियों ने जताया खेद, मामले में मंत्री विजय शर्मा ने कहा- “सैकड़ों लोगों की मौत पर नक्सली खेद क्यों नहीं जताते”

Jitu Patwari On IAS Transfer: बता दें कि, मध्य प्रदेश में  शनिवार देर रात एक साथ भारतीय प्रशासनिक सेवा के 33 अधिकारियों का तबादला कर दिया है। इनमें कई जिलों के कलेक्टर भी शामिल है। ट्रांसफर के संबंध में सामान्य प्रशासन विभाग ने आदेश जारी कर दिया है। जिसमें शहडोल, मण्डला, बालाघाट, राजगढ़, विदिशा, डिंडोरी, अनूपपुर और नीमच जिले के कलेक्टरों को बदला गया है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो