बेटे-बहू की ऐसी हरकत देख दहल उठेगा दिल, बुजुर्ग मां के साथ घिनौनी करतूत से गुस्से में राजधानी |

बेटे-बहू की ऐसी हरकत देख दहल उठेगा दिल, बुजुर्ग मां के साथ घिनौनी करतूत से गुस्से में राजधानी

Elderly mother beaten by son and daughter-in-law: इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि बेरहम बेटे ने बूढ़ी मां का गला दबाकर उसके साथ मारपीट कर रहा है। मां पर अत्याचार करते बेटे-बहु का वीडियो वायरल हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  March 27, 2024 / 12:59 PM IST, Published Date : March 27, 2024/12:58 pm IST

Elderly mother beaten by son and daughter-in-law: भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक कलयुगी बेटे की शर्मसार कर देने वाली हरकत सामने आयी है। जहां एक बेटे ने अपनी बीवी के साथ मिलकर बुजुर्ग मां को पीटा है। इस हरकत का वीडियो किसी ने शूट कर वायरल कर दिया है।

read more:  अयोध्या राममंदिर परिसर में एके-47 से चली गोली! मची अफरा तफरी, सुरक्षा में तैनात जवान की हालत गंभीर 

इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि बेरहम बेटे ने बूढ़ी मां का गला दबाकर उसके साथ मारपीट कर रहा है। मां पर अत्याचार करते बेटे-बहु का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बारी बारी से बेटा और बहू बुजुर्ग को पीट रहे हैं। मां चिल्ला रही है तो उसका मुंह दबा दिया जा रहा है।

Elderly mother beaten by son and daughter-in-law:  यह वीडियो भोपाल के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। वीडियो सामने आने के बाद जहांगीराबाद थाना पुलिस आरोपी दीपक सेन के घर पहुंची थी। लेकिन आरोपी बेटा दीपक घर से फरार हो गया है। वीडियो वायरल होने के बाद लोग काफी गुस्से में हैं।

Elderly mother beaten by son and daughter-in-law

read more: KVS Admission 2024: केंद्रीय विद्यालय में एडमिशन के लिए इस तारीख से भरें जाएंगे फॉर्म, यहां देखें पूरी जानकारी 

 
Flowers