fight between girl and police man

राजधानी में रावण दहन के दौरान युवक-युवती और पुलिसकर्मियों के बीच जमकर मारपीट, वायरल हुआ वीडियो

fight between girl and police man : यहां पर पुलिस से भी युवक और युवती जमकर अभद्रता करते हुए नजर आए। पुलिस कर्मियों से भी दोनों ने जमकर मारपीट की। इसके जवाब में पुलिस ने भी दोनों को जमकर पीट दिया।

Edited By :   Modified Date:  October 12, 2024 / 09:06 PM IST, Published Date : October 12, 2024/9:05 pm IST

भोपाल: fight between girl and police man, राजधानी भोपाल में विट्ठल मार्केट में हो रहे रावन दहन कार्यक्रम में एक युवक युवती और पुलिस वालों में जमकर विवाद हो गया है। बात यहीं नहीं रुकी बल्कि मारपीट तक पहुंच गई।

दरअसल, विट्ठल मार्केट में रावण दहन देखने आए एक युवक और युवती के बीच जमकर विवाद हो गया। रावण दहन देखने आए युवक और युवती ने पहले की एक युवती से मारपीट की। इनके बीच कुर्सी को लेकर विवाद हुआ था। विवाद के बाद पीड़ित युवती ने पुलिस बुला ली।

लेकिन यहां पर पुलिस से भी युवक और युवती जमकर अभद्रता करते हुए नजर आए। पुलिस कर्मियों से भी दोनों ने जमकर मारपीट की। इसके जवाब में पुलिस ने भी दोनों को जमकर पीट दिया। इस दौरान युवक और युवती पुलिसकर्मियों को जमकर गलियां देते हुए नजर आए। जिसके बाद पुलिस दोनों को लेकर हबीबगंज थाना रवाना हो गई।

read more: CBSE Board Exam 2025: 10वीं-12वीं बोर्ड एग्जाम को लेकर CBSE ने जारी किया निर्देश, अटेंडेंस पूरी होने पर ही मिलेगी परीक्षा में एंट्री, नहीं बरती जाएगी लापरवाही

read more:  भारत ने अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल मैत्री मैच में वियतनाम के साथ 1-1 से ड्रा खेला