Kisan Nyay Yatra in MP : Congress protests against state government

Congress Kisan Nyay Yatra in MP : बीजेपी सरकार के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल.. आज पूरे प्रदेश में निकालेगी ‘किसान न्याय यात्रा’..जानें क्या है मांग

Congress Kisan Nyay Yatra in MP : किसानों के साथ ट्रेक्टर पर सवार होकर पार्टी के वरिष्ठ नेता बीजेपी सरकार के खिलाफ हल्ला बोलेंगे।

Edited By :   |  

Reported By: Dushyant parashar

Modified Date:  September 20, 2024 / 07:22 AM IST, Published Date : September 20, 2024/7:22 am IST

भोपाल। Congress Kisan Nyay Yatra in MP : मध्यप्रदेश में किसानों के समर्थन में कांग्रेस लगातार प्रदेश सरकार को घेरने का काम कर रही है। तो वहीं आज किसानों के समर्थन में कांग्रेस की ‘किसान न्याय यात्रा’ निकालने जा रही है। प्रदेश के सभी जिला मुख्यालय पर कांग्रेस की किसान न्याय यात्रा निकलेगी। किसानों के साथ ट्रेक्टर पर सवार होकर पार्टी के वरिष्ठ नेता बीजेपी सरकार के खिलाफ हल्ला बोलेंगे। कांग्रेस ने सरकार से सोयाबीन 6000, मक्का 3100, गेहूं का समर्थन मूल्य 3250 रुपये करने की मांग की है।

read more : Latest Betul News : टोल कर्मचारियों की दबंगई.. बस के हेल्पर और कंडक्टर को पहले तो पीटा, फिर दी जान से मारने की धमकी, देखें वीडियो 

बता दें कि कांग्रेस के दिग्गत नेता सड़क पर उतरकर न्याय यात्रा को धार देंगे। इंदौर में प्रभारी जितेंद्र सिंह, पीसीसी चीफ जीतू पटवारी, पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के नेतृत्व में किसान यात्रा आयोजित होगी। तो वहीं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ छिंदवाड़ा में किसान न्याय यात्रा में शामिल होंगे। नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार धार में यात्रा का मोर्चा संभालेंगे।

 

तो वहीं पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह-भोपाल, पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया-झाबुआ, पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल-रीवा, उपनेता प्रतिपक्ष हेमंत कटारे और पूर्व नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह-भिण्ड में यात्रा निकालेंगे। राज्यसभा सांसद अशोक सिंह-मुरैना, पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह-गुना, पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा-उज्जैन और पूर्व विधायक नीलाशू चतुर्वेदी-सतना में यात्रा निकालेंगे।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers