Congress Leaders Visit MP: कांग्रेस नेताओं का संयुक्त दौरा आज, कई स्थानीय कार्यक्रमों में होंगे शामिल |

Congress Leaders Visit MP: कांग्रेस नेताओं का संयुक्त दौरा आज, कई स्थानीय कार्यक्रमों में होंगे शामिल

Congress Leaders Visit MP: कांग्रेस नेताओं का संयुक्त दौरा आज, कई स्थानीय कार्यक्रमों में होंगे शामिल

Edited By :   Modified Date:  May 11, 2024 / 06:37 AM IST, Published Date : May 11, 2024/6:37 am IST

भोपाल। Congress Leaders Visit MP: लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां लगातार प्रचार-प्रसार कर रही है। वहीं बीते दिनों लोकसभा चुनाव के पहले, दूसरे और तीसरे चरण के मतदान पूरे हो चुके हैं और चौथे चरण के मतदान को लेकर कांग्रेस पार्टी एड़ी-चोटी का बल लगा रही है। इसी कड़ी में आज  एमपी में कांग्रेस नेताओं का संयुक्त दौरा है। जहां वे कई स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

Read More: Mumbai News: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, करोड़ों के सोने सहित आईफोन जब्त, 18 मामलों में सात लोगों को किया गिरफ्तार 

Congress Leaders Visit MP: बता दें कि एमपी कांग्रेस नेता आज देवास, सीहोर और शाजापुर जिले के प्रवास पर रहेंगे। उनके साथ ही पीसीसी चीफ जीतू पटवारी, पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा भी आज तीन जिलों का दौरे पर रहेंगे। जहां वे सुबह 11 बजे हाटपिपल्या विधानसभा के बड़ा टिगरिया में स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे और दोपहर 01 बजे आष्टा विधानसभा के मैना में कांग्रेस पार्टी के कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद दोपहर 3 बजे शाजापुर जिले के कालापीपल में स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे और शाम 4.30 बजे सभी कांग्रेस नेता कालापीपल से इंदौर के लिए रवाना होंगे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो