womes beaten up BJP councilor in public

बीजेपी पार्षद की सरेराह पिटाई, महिलाओं ने गंदी नीयत का आरोप लगाकर सड़क से थाने तक पीटा

womes beaten up BJP councilor in public: हालाकि चूना भट्टी थाने में पार्षद अरविंद वर्मा की गुंडागर्दी भी देखने को मिली, थाने के अंदर महिला से झूमाझटकी करते नजर आए। पार्षद और उसके समर्थकों ने गालियां भी दी।

Edited By :   Modified Date:  September 29, 2024 / 10:34 PM IST, Published Date : September 29, 2024/10:31 pm IST

भोपाल: womes beaten up BJP councilor in public भोपाल में बीजेपी पार्षद की सरेराह पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। बीजेपी पार्षद को महिलाओं ने पीटा था। वार्ड नंबर 48 से पार्षद अरविंद वर्मा पर गंदी नीयत का आरोप लगाया था। महिलाओं का आरोप है कि पार्षद छेड़खानी करता है, विरोध करने पर दुकान उठवाने की धमकी देता है।

हालाकि चूना भट्टी थाने में पार्षद अरविंद वर्मा की गुंडागर्दी भी देखने को मिली, थाने के अंदर महिला से झूमाझटकी करते नजर आए। पार्षद और उसके समर्थकों ने गालियां भी दी।

womes beaten up BJP councilor in public वहीं पार्षद की पिटाई के मामले पर पुलिस ने महिलाओं पर ही मामला दर्ज लिया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद बड़ी संख्या में पार्षद के समर्थक थाने पहुंचे है। बता दें कि पार्षद अरविंद वर्मा के खिलाफ अन्य थाने में भी मामला दर्ज है।

read more:  Molvi Ki Pitai Ka Video : झाड़ फूंक के बहाने युवती से दुष्कर्म की कोशिश, पीड़िता ने मौलवी को चप्पलों से पीटा, वायरल हुआ वीडियो

read more:  बलिया मे रेल पटरी पर पत्थर रखने के मामले में अज्ञात लोगों पर मुकदमा, विशेष जांच टीम गठित