Bhopal Bus Stopped: फिर बढ़ी यात्रियों की परेशानी, थमे 149 लो फ्लोर बसों के पहिए, जानें क्या है वजह |

Bhopal Bus Stopped: फिर बढ़ी यात्रियों की परेशानी, थमे 149 लो फ्लोर बसों के पहिए, जानें क्या है वजह

Bhopal Bus Stopped: फिर बढ़ी यात्रियों की परेशानी, थमे 149 लो फ्लोर बसों के पहिए, जानें क्या है वजह

Edited By :   |  

Reported By: Dushyant parashar

Modified Date:  July 5, 2024 / 01:14 PM IST, Published Date : July 5, 2024/1:14 pm IST

भोपाल। Bhopal Bus Stopped: यात्रियों की एक बार फिर से परेशानी बढ़ने वाली है। शहर के भीतर दस रूटों पर चलने वाली 149 लो-फ्लोर बसों के पहिए गुरुवार को अचानक फिर थम गए। राशि को लेकर टिकट एजेंसी और बस ऑपरेटर के बीच मतभेद के चलते यह नौबत आई है। जिस वजह से राजधानी के 6 रूट्स पर करीब 149 बसों के पहिए थम गए हैं।

Read More: Morena Firing News: नकाबपोश बदमाशों ने पेट्रोल पंप में की ताबतोड़ फायरिंग, हादसे में दो लोग घायल, सीसीटीवी फुटेज आया सामने 

दरअसल, राजधानी भोपाल के 6 रूट पर दौड़ने वाली कुल 149 सिटी बसों पर गुरुवार को फिर से ब्रेक लग गया है। बताया गया कि टिकट एजेंसी चलो एप ने प्रति किलोमीटर दी जाने वाली राशि घटाने की मांग की। इसके चलते बस ऑपरेटर मां एसोसिएट ने भी बसें डिपो से नहीं निकाली। इस वजह से यात्रियों की मुश्किलें बढ़ गई।

Read More: Sattebazi legalized in India: भारत में अब सट्टा खेलना नहीं होगा गैरकानूनी!.. भारी-भरकम टैक्स के साथ मिल सकती मान्यता! बैठक में चर्चा

Bhopal Bus Stopped: वहीं बैरागढ़ चिचली, करोंद, अयोध्या नगर, भौंरी, मंडीदीप, कोकता, लालघाटी, चिरायु हॉस्पिटल, मिसरोद, एयरपोर्ट, गांधीनगर समेत कई जगहों पर यात्री बसों का इंतजार करते हुए देखे गए। बता दें कि इससे पहले जून में करीब सात दिन तक बसें नहीं चली थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp