BHOPAL NAGAR NIGAM: आज पेश होगा शहर का बजट, कई योजनाओं को लेकर घेरेगा विपक्ष | BHOPAL NAGAR NIGAM

BHOPAL NAGAR NIGAM: आज पेश होगा शहर का बजट, कई योजनाओं को लेकर घेरेगा विपक्ष

BHOPAL NAGAR NIGAM: लोकसभा चुनाव के कारण 3 महीने पहले अनुपूरक बजट पेश होने के बाद अब शहर सरकार पूरा बजट पेश करेगी।

Edited By :   Modified Date:  July 2, 2024 / 07:27 AM IST, Published Date : July 2, 2024/7:27 am IST

भोपाल: BHOPAL NAGAR NIGAM नगर निगम भोपाल का बजट आज पेश होने जा रहा है। लोकसभा चुनाव के कारण 3 महीने पहले अनुपूरक बजट पेश होने के बाद अब शहर सरकार पूरा बजट पेश करेगी। लेकिन इसमें प्रॉपर्टी, पानी या मनोरंजन टैक्स नहीं बढ़ेगा। जानकारी के अनुसार, यह बजट बजट 2,200 करोड़ का होगा।

Read More: Graha Gochar July 2024: इस महीने से खाली नहीं रहेगी इन राशियों की जेब.. होगी बम्पर कमाई, नई नौकरी मिलने का भी गजब संयोग

BHOPAL NAGAR NIGAM जबकि बजट में नमो उपवन समेत कई वादे किए जा सकते हैं। हालांकि, विपक्ष ने पीएम आवास समेत कई मुद्दों पर सत्ता पक्ष को घेरने की रणनीति बनाई है। इसे लेकर सोमवार को कांग्रेस पार्षदों की बैठक भी हुई। इधर, तैयारी का जायजा लेने के लिए नगर निगम अध्यक्ष किशन सूर्यवंशी पहुंचे थे।

Read More: CG State Fund Release: साय सरकार की पालिका-पंचायतों को बड़ी सौगात.. निकाय चुनाव से पहले जारी की 65.72 करोड़ रुपए की पार्षद निधि

परिषद की मीटिंग से पहले निगम अध्यक्ष किशन सूर्यवंशी ने सोमवार को तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने अधिकारियों को सत्र के दौरान की जाने वाली व्यवस्था को लेकर निर्देश दिए। अध्यक्ष सूर्यवंशी ने बताया कि बैठक मंगलवार सुबह 11 बजे से शुरू होगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp