Bhind Road Accident : भीषण हादसा... लोडिंग वाहन और ट्रैक्टर में जबरदस्त भिड़ंत, 3 लोगों की मौत 10 से ज्यादा घायल |

Bhind Road Accident : भीषण हादसा… लोडिंग वाहन और ट्रैक्टर में जबरदस्त भिड़ंत, 3 लोगों की मौत 10 से ज्यादा घायल

Bhind Road Accident : भीषण हादसा... लोडिंग वाहन और ट्रैक्टर में जबरदस्त भिड़ंत, 3 लोगों की मौत 10 से ज्यादा घायल

Edited By :   Modified Date:  June 21, 2024 / 09:55 AM IST, Published Date : June 21, 2024/9:35 am IST

भिंड। Bhind Road Accident : मध्य प्रदेश के भिंड जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक लोडिंग पिकअप वाहन और ट्रैक्टर के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। जिससे कि इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। जबकि 10 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और मामले की जांच में जुट गई है। बताया गया कि ये भी लोग परिवारिक कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे थे।

Read More: International Yoga Day 2024: अंतरराष्‍ट्रीय योग दिवस के अवसर पर पीएम मोदी समेत इन दिग्गजों ने किया योग, देखें तस्वीरें 

मिली जानकारी के अनुसार ये पूरा मामला उउमरी थाना इलाके के भिंड गोपालपुरा स्टेट हाईवे की घटना है। जहां परिवारिक कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे लोगों की लोडिंग वाहन और ट्रैक्टर की भिड़ंत हो गई। वहीं इस दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Read More: Diesel Kitne Rupaye Litre Hai: डीजल के रेट में 3.50 रुपए बढ़ोतरी, पेट्रोल भी खाली करेगा वाहन चालकों की जेब, ट्रांसपोर्टर्स को बड़ा झटका

Bhind Road Accident : बता दें कि इस हादसे के बाद हाईवे में जमा लग गया और लोगों में हड़कंप मच गया। इस हादसे की वजह से काफी देर तक यातायात भी प्रभावित रही। वहीं पुलिस ने इस पूरी घटना को गंभीरता से लेते हुए मर्ग कायम किया और जांच में जुट गई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp