Video of beating and torture of a youth

Bhopal Viral Video : बंद कमरे में पिटाई, किया गया टॉर्चर, वीडियो सामने आने के बाद मचा हड़कंप, अब लापता है पीड़ित युवक

Bhopal Viral Video : भोपाल के कोतवाली थाना क्षेत्र से एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में चार से पांच बदमाश एक 23 साल के

Edited By :   Modified Date:  June 5, 2024 / 09:59 AM IST, Published Date : June 5, 2024/9:58 am IST

भोपाल : Bhopal Viral Video : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल समेत पूरे राज्य में बदमाश बेखौफ होकर बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। कई बार बदमाशों की गुंडागर्दी के वीडियो भी सामने आते हैं। पुलिस द्वारा भी लगातर एक्शन लिए जाने के बाद भी बदमाशों में कोई डर नजर नहीं आता है। एक बार फिर बदमाशों की गुंडागर्दी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आपका भी दिल दहल जाएगा।

यह भी पढ़ें : BSF Raid Operation: BSF को मिली बड़ी कामयाबी, तस्कर के घर पर छापेमार कार्रवाई कर जब्त किए करोड़ों रुपए 

पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

Bhopal Viral Video :  मिली जानकारी के अनुसार, भोपाल के कोतवाली थाना क्षेत्र से एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में चार से पांच बदमाश एक 23 साल के युवक को बंद कमरे में पीटते हुए नजर आ रहे हैं। बदमाशों ने युवक को सिर्फ पीटा ही नहीं है बल्कि पेंचीस से उसके बाल खींचे और पाइप से उसकी पिटाई की। वीडियो में ये सब चीजे साफ़ दिखाई दे रही है।

यह भी पढ़ें : Chandra rashi parivaratan 2024: आज चन्द्रमा कर रहे वृष राशि में गोचर.. इन राशियों को एकाएक होगा बड़ा धनलाभ, पलट जाएगी किस्मत, पढ़े राशिफल

लापता है युवक

Bhopal Viral Video :  पीड़ित परिवार का आरोप है कि, वीडियो सामने आने के बाद भी कोतवाली पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है। पीड़ित परिवार तीन दिनों से थाने का चक्कर लगा रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में अब तक किसी भी आरोपी को इस मामले में गिरफ्तार नहीं किया है और जिस युवक से मारपीट की गई थी वो भी तीन दिनों से लापता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp