Bank manager got his feet massaged by a farmer, watch the viral video

Foot Massage From Farmer: अपनी समस्या लेकर बैंक पहुंचा था किसान, मैनेजर करवाने लगा ऐसा काम, वीडियो देखकर खौल उठेगा खून

अपनी समस्या लेकर बैंक पहुंचा था किसान, मैनेजर करवाने लगा ऐसा काम, Bank manager got his feet massaged by a farmer, watch the viral video

Edited By :   |  

Reported By: Jitendra Kumar Goutam

Modified Date:  July 21, 2024 / 09:52 AM IST, Published Date : July 21, 2024/9:52 am IST

दमोहः Foot Massage From Farmer बैंक में अक्सर आम आदमी को छोटे-छोटे कामों के लिए ज्यादातर इस काउंटर से उस काउंटर और लंच के बाद या फिर आज और कल के चक्कर लगवाए जाते हैं। इससे आम आदमी काफी परेशान रहता है। इस संबंध में सोशल मीडिया पर भी लोग अपनी भड़ास निकालते हुए दिख जाते हैं। अब एक बार फिर अफसर शाही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। एक मैनेजर बैंक में आए किसान के साथ कुछ ऐसा करता है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

Read More : Assam Floods: बाढ़ ने मचाई तबाही, राजधानी समेत 10 जिलों में डेढ़ लाख से अधिक लोग प्रभावित… 

Foot Massage From Farmer सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सहकारी बैंक का शाखा प्रबंधक नियम कानूनों को ताक पर रखते हुए ड्यूटी के दौरान सिर्फ आराम ही नहीं फरमा रहा है, बल्कि एक बुजुर्ग किसान से अपने पैरों की मालिश भी करवा रहा है। बैंक में मौजूद लोगों ने इस पूरे माजरे का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Read More : Good News for Farmers: किसानों के लिए खुशखबरी, इन फसलों पर मिलेगी प्रोत्साहन राशि, खाते में आएंगे इतने हजार रुपए 

बताया जा रहा है कि यह वीडियो दमोह जिले के पथरिया सेवा सहकारी बैंक का है। यहां का शाखा प्रबंधक राजेश जैन ड्यूटी के दौरान अपनी कुर्सी पर आराम फरमाते हुए करीब 60 – 65 वर्षीय एक बुजुर्ग किसान से अपने पैरों की मालिश करवा रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp