Bangladeshi Muslim youth arrested in Sidhi, police sent him to jail

Bangladeshi Youth Arrested : बांग्लादेश का मुस्लिम युवक सीधी में गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

Bangladeshi Youth Arrested : मध्य प्रदेश के सीधी से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां बांग्लादेश के एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार

Edited By :   Modified Date:  August 28, 2024 / 08:04 PM IST, Published Date : August 28, 2024/8:04 pm IST

सीधी : Bangladeshi Youth Arrested : मध्य प्रदेश के सीधी से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां बांग्लादेश के एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। युवक का नाम रहूल आमीन बताया जा रहा है। युवक की उम्र 40 वर्ष है। युवक पिछले कई सालों से सीधी में रह रहा था। युवक कोलकाता के रास्ते सीधी पहुंचा था। युवक को पुछताछ के बाद जेल भेज दिया गया। यह पूरा माला जमोड़ी पुलिस थाना क्षेत्र का है।

यह भी पढ़ें : IPS Latest Transfer Order: पांच जिलों के SP समेत 10 आईपीएस अफसर इधर से उधर.. जारी हुआ आदेश..

पुलिस कर रही जांच

Bangladeshi Youth Arrested : करीब 10 से 12 घंटे की पूछताछ में टीम को कुछ खास हाथ नहीं लगा है। युवक के पास कोई वीजा भी नहीं है। यह शहर एवं आसपास के क्षेत्र में मांग कर जीवन यापन कर रहा था। पूछताछ में यह मुस्लिम होना स्वीकार किया है। जांच टीम जांच को पूरा होने के बाद जानकारी देने की बात कह रही है।

बता दें कि, जमोड़ी पुलिस को सूचना मिली की सीधी-रीवा बायपास रोड में स्थित एक ढाबा में एक युवक है जिसकी भाषा समझ में नहीं आती। सूचना पर पहुंची पुलिस भी उसे देख अचंभित रह गई। यह बांग्लादेश का रहने वाला निकला। इसके पास से कोई कागजात नहीं मिला है। आइबी की टीम ने भाषा समझने वाले से बातचीत कर कथन ले रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp