Bhediya Ka Aatank in Khandwa

Bhediya Ka Aatank : UP के साथ MP में भी भेड़िये का आतंक..रात को किया लोगों पर हमला, घायलों का अस्पताल में इलाज जारी

Bhediya Ka Aatank in Khandwa : खंडवा जिले के खालवा तहसील के मलगांव में आधी रात को भेड़िए ने घरों में सोए लोगों पर हमला कर दिया।

Edited By :   |  

Reported By: Prateek Mishra

Modified Date:  September 7, 2024 / 09:18 AM IST, Published Date : September 7, 2024/9:18 am IST

खंडवा। Bhediya Ka Aatank in Khandwa : उत्तरप्रदेश के बहराइच जिले में भेड़िये का आतंक जारी है। पुलिस और वन विभाग की कई टीमें भेड़िये को पकड़ने का लगातार प्रयास कर रही हैं। इस बीच अब मध्य प्रदेश में भी भेड़िये का आतंक देखने को मिला है। खंडवा जिले के खालवा तहसील के मलगांव में आधी रात को भेड़िए ने घरों में सोए लोगों पर हमला कर दिया। घटना में पांच लोग घायल हुए हैं जिन्हें खंडवा के मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल लाया गया है।

read more : Ganesh Chaturthi Ke Upay by Pradeep Mishra : गणेश चतुर्थी के शुभ मुहूर्त में करें पंडित प्रदीप मिश्रा का ये उपाय, बन जाएंगे बिगड़े काम..देखें वीडियो 

Bhediya Ka Aatank in Khandwa : ग्रामीणों ने बताया भेड़िया रात करीब ढाई बजे घर में घुसा। इसी दौरान उसने हमला करना शुरू कर दिया। सुबह तक उसने पांच लोगों को घायल कर दिया। घटना के बाद वन विभाग की टीम मलगांव पहुंच गई है। एक टीम घायलों से मिलने खंडवा अस्पताल भी पहुंची है।

 

वहीं प्रभागीय वन अधिकारी राकेश दामोर ने बताया कि घायलों को रेबीज के टीके और दवाइयां दी गई हैं। दामोर ने कहा, जंगली जानवर को अभी तक पकड़ा नहीं जा सका है। उसका पता लगाने के प्रयास जारी हैं। पीड़ितों के अनुसार यह एक जानवर है (और झुंड नहीं)। हालांकि, यह निश्चित रूप से कहना मुश्किल है कि यह भेड़िया था। डीएफओ ने कहा, सोशल मीडिया पर प्रसारित कथित वीडियो क्लिप के आधार पर यह कहना जल्दबाजी होगी कि वह कौन सा जानवर था। वीडियो में मुझे वह जानवर सियार जैसा दिखाई दे रहा है, जो भेड़िये से थोड़ा छोटा है।

 

बहराइच में भेड़िया का आतंक

बता दें कि यह घटना ऐसे समय में हुई है जब पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के बहराइच में भेड़ियों के हमले राष्ट्रीय स्तर पर सुर्खियां बटोर रहे हैं। अधिकारियों के अनुसार, पिछले दो महीनों में बहराइच जिले में भेड़ियों के हमलों में सात बच्चों सहित आठ लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि करीब तीन दर्जन लोग घायल हुए हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp