Indore Latest News

Indore Latest News : त्योहारी सीजन में मिलावटी खाद्य सामग्री को लेकर प्रशासन अलर्ट, कलेक्टर ने फूड डिपार्टमेंट को दिए निर्देश

Indore Latest News : इंदौर में बाहर से आने वाले मावे के सैंपल फ़ैल होने के बाद अब प्रशासन इस मामले में सख्ती दिखा रहा है।

Edited By :   |  

Reported By: Anshul Mukati

Modified Date:  October 26, 2024 / 10:59 AM IST, Published Date : October 26, 2024/10:59 am IST

इंदौर। Indore Latest News : इंदौर में कलेक्टर के द्वारा मिलावट करने वालो पर सख्ती के निर्देश दिए गए है। इंदौर में बाहर से आने वाले मावे के सैंपल फ़ैल होने के बाद अब प्रशासन इस मामले में सख्ती दिखा रहा है। कलेक्टर के निर्देश पर इंदौर में खाद्य सामग्री बनाने वाले कारखानों सहित मिठाई की दुकानों पर खास चेकिन की जा रही है।

read more : Madhya Pradesh Foundation Day 2024 : मध्यप्रदेश स्थापना दिवस पर होंगे शानदार कार्यक्रम, सीएम ने अधिकारियों से की चर्चा, यहां देखें समारोह का पूरा शेड्यूल 

इंदौर में कुछ दिन पहले ग्वालियर मुरैना से आयी बस में मिलावटी मावा इंदौर आया था। इस मावे के सैंपल खाद्य विभाग के द्वारा लिए गए थे जिसकी रिपोर्ट आ गयी है। रिपोर्ट में मावे में मिलावट मिलने के बाद अब इसे नष्ट करने की कार्रवाई की जा रही है। इसके साथ ही इंदौर कलेक्टर आशीष सिंह ने शहर में खाद्य सामग्री को लेकर सख्ती की बात कही है।

कलेक्टर आशीष सिंह ने कहा की चंद पैसे के लालच में आम जनता के स्वास्थ के साथ खिलवाड़ करने वालो पर सख्ती से कार्रवाई की जाएगी। शहर में लगातार फ़ूड डिपार्टमेंट मिलावटी मिठाई और नमकीन की जांच के लिए सैंपल ले रहा है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो