Rajgarh News : 3 मंजिला निर्माणाधीन मकान ढहा, अब तक तीन मजदूरों की मौत, रेस्क्यू अभियान जारी | three workers dead 3-storey under-construction house collapsed

Rajgarh News : 3 मंजिला निर्माणाधीन मकान ढहा, अब तक तीन मजदूरों की मौत, रेस्क्यू अभियान जारी

Rajgarh News : मध्य प्रदेश के राजगढ़ से इस वक्त की एक बड़ी खबर निकलकर सामने आई थी। इस घटना में मरने वालों की संख्या बढ़कर 3 हो गई।

Edited By :   |  

Reported By: Arun Srivastava

Modified Date:  July 9, 2024 / 11:17 PM IST, Published Date : July 9, 2024/11:17 pm IST

राजगढ़: Rajgarh News : मध्य प्रदेश के राजगढ़ से इस वक्त की एक बड़ी खबर निकलकर सामने आई थी। यहां एक निर्माणाधीन 3 मंजिला मकान गिर गया था। जब मकान गिरा तब वहां 19 मजदूर काम कर रहे थे। इस घटना में पहले 2 मजदूरों की मौत हो गई है और 4 मजदूरों के दबे होने की आशंका थी। वहीं अब इस मामले में एक अपडेट सामने आया है। इस घटना में मरने वालों की संख्या बढ़कर 3 हो गई। इस घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासन की राहत एवं बचाव दल मौके पर पहुंच गया है और रेस्क्यू अभियान शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें : Rajgarh News : तीन मंजिला निर्माणाधीन मकान ढहा, 2 मजदूरों की मौत, चार की मलबे में दबे होने की आशंका 

रेस्क्यू अभियान जारी

Rajgarh News : मिली जानकारी के अनुसार, यह पूरी घटना राजगढ़ के ब्यावर थाने के शिवधाम कॉलोनी के पास की है। यहां तीन मंजिला मकान का निर्माण किया जा रहा था। इस दौरान अचानक मकान ढह गया। अचानक मकान ढहने से अब तक तीन मजदूरों की मौत हो गई और कई मजदूरों के मलबे में दबे होने की आशंका जताई जा रही है। वहीं इस पूरी घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासन की राहत एवं बचाव दल मौके पर पहुंच गया है और रेस्क्यू अभियान शुरू कर दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp