आोडिशा से एम्बुलेंस में मध्यप्रदेश भेजा गया 138 किलोग्राम गांजा पकड़ा गया, दो तस्कर गिरफ्तार |

आोडिशा से एम्बुलेंस में मध्यप्रदेश भेजा गया 138 किलोग्राम गांजा पकड़ा गया, दो तस्कर गिरफ्तार

आोडिशा से एम्बुलेंस में मध्यप्रदेश भेजा गया 138 किलोग्राम गांजा पकड़ा गया, दो तस्कर गिरफ्तार

:   Modified Date:  September 26, 2024 / 01:05 PM IST, Published Date : September 26, 2024/1:05 pm IST

इंदौर, 26 सितंबर (भाषा) मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में पुलिस ने एम्बुलेंस के जरिये करीब 138 किलोग्राम गांजे की अंतरप्रांतीय तस्करी का भंडाफोड़ करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) हितिका वासल ने संवाददाताओं को बताया कि मुखबिर की सूचना पर एक एम्बुलेंस को बुधवार को भेरूघाट पर रुकवा कर इसकी तलाशी ली गई, तो इसमें करीब 138 किलोग्राम गांजा छिपा मिला।

उन्होंने बताया कि गांजे की खेप को एम्बुलेंस के पिछले हिस्से में छोटे-बड़े पैकेट में छिपा कर रखा गया था जिसकी कीमत मादक पदार्थों के काले बाजार में करीब 40 लाख रुपये आंकी जा रही है।

वासल ने बताया कि गिरफ्तार तस्करों की पहचान किरण हंतल उर्फ टेल्को (19) और बलराम गणपात्र उर्फ डब्ल्यू (21) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि दोनों तस्कर ओडिशा के कोरापुट जिले के रहने वाले हैं।

पुलिस अधीक्षक ने बताया, ‘गांजे की खेप ओडिशा से मध्यप्रदेश लाई गई थी। शुरुआती पूछताछ में तस्करों का कहना है कि वे इंदौर और दूसरे शहरों में इस मादक पदार्थ की आपूर्ति करना चाहते थे।’

वासल ने बताया कि गांजे की अंतरप्रांतीय तस्करी में इस्तेमाल एम्बुलेंस को जब्त किया गया है। उन्होंने बताया कि यह वाहन आंध्र प्रदेश में पंजीकृत है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के तहत आगे की कार्रवाई की जा रही है और उनसे विस्तृत पूछताछ जारी है।

भाषा हर्ष

मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)