Video of Supriya Sule playing Badminton

बारामती में जोरशोर से प्रचार-प्रसार में जुटी सुप्रिया सुले, खिलाड़ियों के साथ बैडमिंटन खेलती नजर आईं सांसद साहिबा, जमकर वायरल हो वीडियो..

Video of Supriya Sule playing Badminton: सांसद सुप्रिया सुले आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर अपने संसदीय क्षेत्र बारामती के दौरे पर हैं।

Edited By :   Modified Date:  March 3, 2024 / 03:01 PM IST, Published Date : March 3, 2024/3:01 pm IST

Video of Supriya Sule playing Badminton : मुंबई। देश में लोकसभा चुनाव की उलटी गिनती शुरू हो गई है। सपा ने अपनी तीन सूची और बीजेपी ने शनिवार को अपनी पहली सूची जारी कर दी है। बीजेपी का फोकस बंगाल, महाराष्ट्र, यूपी, जैसे राज्यों पर ज्यादा है। महाराष्ट्र में विपक्षी गठबंधन का सीट बंटवारा भी हो गया है। शरद पवार गुट एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने भी लोकसभा मैदान में उतरने के लिए पूरी तरह कमर कंस ली है।

read more : Congress Priyanka Gandhi News: रायबरेली या अमेठी नहीं बल्कि इस अनोखे सीट से चुनाव लड़ेंगी प्रियंका गांधी!.. आलाकमान जुटा रही आंकड़े..

Video of Supriya Sule playing Badminton : बता दें कि एनसीपी (एससीपी) सांसद सुप्रिया सुले आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर अपने संसदीय क्षेत्र बारामती के दौरे पर हैं। रविवार को देखा गया कि वे चुनाव प्रचार के दौरान बैडमिंटन खेलती हुईं नजर आई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वीडियो में देखा जा सकता है कि सुप्रिया सुले एक खिलाड़ी के तौर बैडमिंटन खेल रही है।

बता दें कि लोकसभा चुनाव नजदीक आने के साथ, महाराष्ट्र का विपक्षी गठबंधन महा विकास अघाड़ी (एमवीए) कथित तौर पर शुक्रवार को एक बैठक में लोकसभा चुनावों के लिए सीट-बंटवारे के समझौते पर पहुंच गया है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिवसेना का उद्धव ठाकरे गुट 21 सीटों पर चुनाव लड़ सकता है, जबकि कांग्रेस 15 सीटों पर चुनाव लड़ सकती है। सूत्रों ने बताया कि एनसीपी के शरद पवार गुट को नौ सीटें मिल सकती हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp