#SarkarOnIBC24: ममता बनर्जी के गढ़ में गरजे पीएम मोदी, कांग्रेस-JMM सरकार पर जमकर साधा निशाना | Lok Sabha Chunav 2024

#SarkarOnIBC24: ममता बनर्जी के गढ़ में गरजे पीएम मोदी, कांग्रेस-JMM सरकार पर जमकर साधा निशाना

#SarkarOnIBC24: ममता बनर्जी के गढ़ में गरजे पीएम मोदी, कांग्रेस-JMM सरकार पर जमकर साधा निशाना!

Edited By :   Modified Date:  May 28, 2024 / 11:48 PM IST, Published Date : May 28, 2024/11:44 pm IST

नई दिल्ली: Lok Sabha Chunav 2024 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पश्चिम बंगाल और झारखंड में हुंकार भरी। लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में झारखंड की 3 और पश्चिम बंगाल की 9 लोकसभा सीटों पर वोट डाले जाएंगे। पीएम ने झारखंड के दुमका में राज्य की कांग्रेस-JMM सरकार पर जमकर निशाना साधा, तो वहीं बंगाल की TMC सरकार को भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण पर घेरा। वहीं सीएम ममता बनर्जी ने भी पलटवार का कोई मौका नहीं छोड़ा।

Read More: Indore News: डीएवीवी में ABVP का प्रदर्शन जारी, कार्यकर्ताओं ने यूनिवर्सिटी बिल्डिंग पर लगाया ताला… 

Lok Sabha Chunav 2024 पश्चिम बंगाल में TMC और बीजेपी के बीच सियासी अदावत नए मुकाम पर पहुंच गई है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बीजेपी को बंगाल से उखाड़ फेंकने का दंभ भर रही हैं, तो पीएम मोदी संदेशखाली का मुद्दा उठाकर TMC को उसी के गढ़ में घेर रहे हैं। दांव पर बंगाल की 42 लोकसभा सीटे लगी हैं जहां बाकी बची 9 सीटों पर 1 जून को आखिरी चरण में वोटिंग होनी है। पीएम मोदी बंगाल में जमकर प्रचार कर रहे हैं और TMC के साथ-साथ इंडिया गठबंधन को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे।

Read More: UP Crime : पहले पत्नी को गन्ने के खेत पर बुलाया, फिर पति ने किया ऐसा हाल, जानकर आपके भी उड़ जाएंगे होश 

दूसरी ओर ममता दीदी भी बीजेपी और पीएम मोदी को कड़ी टक्कर दे रही हैं और पलटवार करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही। पीएम मोदी ने झारखंड में भी चुनावी रैलियों को संबोधित किया। पीएम ने राज्य की कांग्रेस-JMM सरकार के भ्रष्टाचार को मुद्दा बनाया। तुष्टीकरण और OBC आरक्षण पर भी घेरा।

Read More: Lok Sabha Chunav 2024 : इंडी गठबंधन के नेताओं के लिए पाकिस्तान से फिर आई शुभकामनाएं, पूर्व मंत्री फवाद चौधरी ने मोदी के लिए कह दी ये बड़ी बात 

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में 8 राज्यों की 57 लोकसभा सीटों पर वोटिंग हैं। इनमें से झारखंड की 3 और पश्चिम बंगाल की 9 सीटे बीजेपी के लिए बेहद अहम है। दरअसल इन दोनों राज्यों में बीजेपी सत्ता में नहीं है। पिछले चुनाव में उसने यहां कई सीटों पर जीत हासिल की थी। बीजेपी इसी प्रदर्शन को दोहराना चाहती है। ताकि 400 पार के टारगेट से कहीं पीछे ना रह जाए।

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp