Omar Abdullah accepted his defeat Jammu Kashmir Lok Sabha Elections 2024 | Jammu Kashmir Lok Sabha Elections 2024: उमर अब्दुल्ला ने भी स्वीकार की हार.. विरोधी उम्मीदवार को दी बधाई, पढ़ें क्या लिखा..

Jammu Kashmir Lok Sabha Elections 2024: उमर अब्दुल्ला ने भी स्वीकार की हार.. विरोधी उम्मीदवार को दी बधाई, पढ़ें क्या लिखा..

Omar Abdullah accepted his defeat Jammu Kashmir Lok Sabha Elections 2024

Edited By :   Modified Date:  June 4, 2024 / 02:05 PM IST, Published Date : June 4, 2024/2:05 pm IST

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में नतीजे घोषित होने से पहले ही नेशनल कांफ्रेंस के नीता उमर अब्दुल्ला ने हार स्वीकार कर ली हैं। उन्होंने इस संबंध में सोशल मीडिया ‘एक्स’ पर ट्वीट करते हुए इंजीनियर राशिद को बधाई दी हैं।

Omar Abdullah accepted his defeat

Jammu Kashmir Lok Sabha Elections 2024

गौरतलब हैं कि आठरहवीं लोकसभा के चुनाव में कुल 543 निर्वाचन क्षेत्रों में 64.2 करोड़ मतदाताओं ने अपने मताधिकार को प्रयोग किया गया जिनमें 31.2 प्रतिशत महिला मतदाता शामिल थी। सूरत की लोकसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया है। एग्जिट पोल के अनुमान को मानें तो NDA सरकार बना सकती है। लेकिन अब देखना ये है कि क्या पीएम मोदी तीसरी बार जीतकर रिकॉर्ड बना पाएंगे या फिर BJP 2.0 का सफर यहीं थम जाएगा।

Lok Sabha Elections Counting 2024: कैसे होती है वोटों की गिनती? एक राउंड में कितना लगता है समय? जानिए काउंटिंग से जुड़ी हर बात..

यहाँ देखें पूरा परिणाम Live

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में
देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp
खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो