Congress Observer for Lok Sabha Elections : रायबरेली और अमेठी सीट पर कांग्रेस ने दो पूर्व सीएम पर जताया भरोसा, भूपेश बघेल और अशोक गहलोत को बनाया ऑब्जर्वर | Congress made Bhupesh Baghel and Ashok Gehlot observers

Congress Observer for Lok Sabha Elections : रायबरेली और अमेठी सीट पर कांग्रेस ने दो पूर्व सीएम पर जताया भरोसा, भूपेश बघेल और अशोक गहलोत को बनाया ऑब्जर्वर

Congress Observer for Lok Sabha Elections : कांग्रेस ने अमेठी और रायबरेली सीट के लिए अपने पर्यवेक्षक नियुक्त कर दिए हैं।

Edited By :   Modified Date:  May 6, 2024 / 01:57 PM IST, Published Date : May 6, 2024/1:57 pm IST

रायपुर : Congress Observer for Lok Sabha Elections : कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव जीतने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। कांग्रेस अमेठी और रायबरेली सीट पर हर हाल में जीत हासिल करना चाहती है। इसके लिए दोनों ही सीटों पर प्रियंका गांधी अपनी 40 सदस्यीय टीम के साथ काम पर लगी हुई हैं। इसके तहत वह घर-घर में दस्तक देंगी और नुक्कड़ सभाएं करेंगी।

यह भी पढ़ें : Shyam Lal Pal News: मतदान से पहले अखिलेश का बड़ा दांव.. श्याम लाल पाल को बनाया उत्तर प्रदेश का नया प्रदेश अध्यक्ष, आदेश जारी..

रायबरेली सीट की कमान संभालेंगे भूपेश बघेल

Congress Observer for Lok Sabha Elections : इसी बीच कांग्रेस ने अमेठी और रायबरेली सीट के लिए अपने पर्यवेक्षक नियुक्त कर दिए हैं। कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को अमेठी लोकसभा सीट पर और छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को रायबरेली सीट की जिम्मेदारी देते हुए पर्यवेक्षक तैनात किया है। AICC ने इसका आदेश जारी किया है। बता दें कि , रायबरेली सीट पर राहुल गांधी प्रत्याशी हैं जबकि अमेठी सीट पर गांधी परिवार के करीबी रहे किशोरी लाल शर्मा को उम्मीदवार बनाया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp