Janjgir Champa lok sabha Election Results: जांजगीर चांपा सीट से बीजेपी को बढ़त, कमलेश जांगड़े 17587 वोटों से आगे, जानें 8 राउंड की गिनती में कांग्रेस की क्या है स्थिति? | Janjgir Champa lok sabha Election Results

Janjgir Champa lok sabha Election Results: जांजगीर चांपा सीट से बीजेपी को बढ़त, कमलेश जांगड़े 17587 वोटों से आगे, जानें 8 राउंड की गिनती में कांग्रेस की क्या है स्थिति?

Janjgir Champa lok sabha Election Results: जांजगीर सीट से बीजेपी को बढ़त, कमलेश जांगड़े 17587 वोटों से आगे, जानें 8 राउंड की गिनती में कांग्रेस की क्या है स्थिति?

Edited By :   Modified Date:  June 4, 2024 / 10:31 AM IST, Published Date : June 4, 2024/10:31 am IST

जांजगीर: Janjgir Champa lok sabha Election Results लोकसभा चुनाव 2024 के लिए सात चरणों में हुए मतदान की मतगणना मंगलवार सुबह आठ बजे से देशभर में विभिन्न मतगणना केन्द्रों पर भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शुरू हो गई है। यह अंतिम वोट गिने जाने तक निरंतर जारी रहेगी। बात करें छत्तीसगढ़ की तो यहां 11 सीटों पर मतगणना हो रही है। वहीं जांजगीर चांपा सीट से बीजेपी प्रत्याशी कमलेश जांगड़े बढ़त बनाए हुए हैं। अब तक बीजेपी प्रत्याशी कमलेश जांगड़े को 62558 वोट मिले है।

Read More: ok Sabha Election Result 2024 Live Updates : किसे मिलेगी दिल्ली की गद्दी? कुछ ही देर में होगी वोटों की गिनती शुरू, आज हो जाएगा उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला 

Janjgir Champa lok sabha Election Results आपको बता दें कि अब तक 8 राउंड की गिनती हो चुकी है। जिसमें भाजपा 17587 वोटों से आगे चल रहे हैं। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी शिव डहररिया को अब तक 44971 वोट मिले है। आपको बता दें कि जांजगीर चांपा सीट से बीजेपी ने कमलेश जांगड़े को चुनावी मैदान में उतारा है तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस ने शिव डहरिया को उम्मीदवार बनाया है। दोनों के बीच अब जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल रहा है।

Read More: Lok Sabha Election 2024 Results: काउंटिंग से पहले खरगे ने नौकरशाहों को लिखा खुला पत्र, कहा- बिना किसी डर के देश की सेवा करें… 

बता दें कि आम चुनाव के संदर्भ में सुबह आठ बजे से मतगणना की प्रक्रिया शुरू हो गई है। सबसे पहले डाक मतपत्रों की गिनती हो रही है। बस्तर से भाजपा के महेश कश्यप आगे चल रहे हैं। दुर्ग से भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल, सरगुजा से कांग्रेस की शशि सिंह आगे चल रही हैं। राजनांदगांव में भूपेश बघेल आगे चल रहे हैं। महासमुंद लोकसभा से बीजेपी की रूपकुमारी चौधरी आग चल रही है। कांकेर लोकसभा क्षेत्र में पहले राउंड में भाजपा के भोजराज नाग आगे चल रहे हैं।

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp

 
Flowers