'केंद्र की नजर में हमेशा दोयम दर्जे का रहा छत्तीसगढ़', मात्र एक मंत्री बनाए जाने पर कांग्रेस ने बोला हमला |

‘केंद्र की नजर में हमेशा दोयम दर्जे का रहा छत्तीसगढ़’, मात्र एक मंत्री बनाए जाने पर कांग्रेस ने बोला हमला

Modi nes cabinet update: सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि छत्तीसगढ़ से दो सांसदों को केंद्रीय कैबिनेट मंत्री बनाया जाना चाहिए। केंद्र की नजर में छत्तीसगढ़ हमेशा दोयम दर्जे का रहा है। हम मांग करते हैं कि दो सांसदों को केंद्रीय मंत्री बनाया जाए।

Edited By :   Modified Date:  June 9, 2024 / 04:54 PM IST, Published Date : June 9, 2024/4:54 pm IST

Modi nes cabinet update: रायपुर। छत्तीसगढ़ से बिलासपुर के सांसद तोखन साहू को मंत्री बनाए जाने पर कांग्रेस के कई नेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। पूर्व मंत्री डहरिया ने कहा कि मोदी ने एक बार फिर से छत्तीसगढ़ की जनता को और यहां के अपनी ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ छल किया है। धनेंद्र साहू ने साहू समाज के लिए गौरव की बात बताया है। तो वहीं सुशील आनंद शुक्ला ने दो सांसदों को मंत्री बनाए जाने की मांग की है।

वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री धनेंद्र साहू का बयान सामने आया है। धनेंद्र साहू ने कहा कि ये छत्तीसगढ़ के लिए और साहू समाज के लिए गौरव की बात है। उन्होंने शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वे छत्तीसगढ़ की भावनाओं के अनुरूप केंद्र सरकार से संबंधित तो छत्तीसगढ़ के विकास की आवश्कता है उसको पूरा करेंगे। छत्तीसगढ़ को उसका हक और अधिकार दिलाने का प्रयास करेंगे।

पूर्व मंत्री शिवकुमार डहरिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर से छत्तीसगढ़ की जनता को और यहां के अपनी ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ छल किया है । 11 में से 10 सीट दिलाने के बावजूद भी भारतीय जनता पार्टी को कैबिनेट में अपेक्षा की जगह नहीं मिली है । शिव कुमार डहरिया ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को जो हार मिली है उसकी जल्द ही समीक्षा की जाएगी ।

वहीं कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ के दो सांसदों को केंद्रीय मंत्री बनाने की मांग की है। सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि छत्तीसगढ़ से दो सांसदों को केंद्रीय कैबिनेट मंत्री बनाया जाना चाहिए। केंद्र की नजर में छत्तीसगढ़ हमेशा दोयम दर्जे का रहा है। हम मांग करते हैं कि दो सांसदों को केंद्रीय मंत्री बनाया जाए।

नरेंद्र मोदी आज पीएम पद की शपथ लेंगे इस मामले में कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि देश का जनादेश पीएम मोदी के खिलाफ है। उन्होंने 400 पार का दावा किया था। अभियान भी मोदी के इर्द गिर्द ही चला। ये दूसरों के समर्थन में सरकार बना रहे, लंगड़ी सरकार हैं। हम उम्मीद करते हैं इस कार्यकाल में महंगाई, बेरोजगारी जैसे वादे को पूरा करेंगे। ये सरकार पांच साल का कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी।

read more: शीला फोम को तीन से पांच साल में 14-15 प्रतिशत सीएजीआर वृद्धि की उम्मीद: सीईओ

read more:  Bhilai: देश के तीसरे और प्रदेश के सबसे बड़े Summer Camp, शिविर में 27 सौ बच्चों ने लिया हिस्सा |