I had sex boy who lived across the road

Sex confenssion: ‘मैंने सड़क के उस पार रहने वाले लड़के के साथ संबंध बनाए – मेरे पति को धोखा देना मेरे लिए बहुत बड़ी बात थी’

I had sex boy who lived across the road : 2021 के एक अध्ययन में चौंकाने वाला खुलासा हुआ कि 21% अमेरिकियों ने अपने साथी को धोखा दिया है, जो पिछले साल की तुलना में 1% की वृद्धि दर्शाता है।

Edited By :   Modified Date:  August 25, 2024 / 11:55 PM IST, Published Date : August 25, 2024/11:52 pm IST

sex confenssion: हाल ही में कई गुमनाम महिलाओं ने अपने पतियों को धोखा देने के ‘आम’ कारण बताए हैं – और कुछ स्वीकारोक्ति तो वाकई चौंकाने वाली हैं। जबकि हर कोई जानता है कि अपने साथी को धोखा देना गलत है, यह ज्ञान लोगों को ऐसा करने से नहीं रोकता है।

2021 के एक अध्ययन में चौंकाने वाला खुलासा हुआ कि 21% अमेरिकियों ने अपने साथी को धोखा दिया है, जो पिछले साल की तुलना में 1% की वृद्धि दर्शाता है।

अपने रिश्ते को लेकर चिंतित एक व्यक्ति ने Quora पर महिलाओं से पूछा: “आपने अपने पतियों को धोखा क्यों दिया?” टिप्पणियों की समीक्षा करते समय, वह एक ‘सामान्य’ रिश्ते की समस्या को जानकर हैरान रह गया, जिसने उन्हें दूसरे व्यक्ति के बिस्तर पर जाने के लिए मजबूर किया।

एक महिला ने कबूल किया: “मेरे पूर्व पति की सारी यौन इच्छा खत्म हो गई थी। मैंने कितनी भी कोशिश की, वह मेरे साथ [सेक्स] नहीं करता था। समस्या यह है कि मैं वास्तव में ऐसा चाहती थी। इसलिए मैंने सड़क के उस पार रहने वाले एक आदमी के साथ सेक्स किया। वह बहुत अच्छा नहीं था, इसलिए मैंने अपने पति से कहा कि मैं सप्ताहांत के लिए एक गर्लफ्रेंड के साथ रहने जा रही हूं, लेकिन इसके बजाय मैं एक सामूहिक पार्टी में चली गई, जहां मैं और मेरा पूर्व पति दोनों नियमित रूप से जाते थे।”

उसने कहा: “इसमें ज़्यादा समय नहीं लगा, लेकिन उसे धोखा देना अपने आप में एक उत्तेजना बन गया। जब मैं पकड़ी गई, तो मुझे वास्तव में कोई परवाह नहीं थी, और यह एक त्वरित तलाक था।” फिर भी, एक अन्य महिला ने खुलासा किया कि उसने तभी से अपने पति के साथ गलत काम करना बंद कर दिया, जब उसे पता चला कि उसके पति ने पहले उसके साथ गलत काम किया था।

read more: फॉक्सकॉन का भारत में डिजाइन, तकनीक खंड में प्रमुख पदों पर महिलाओं की नियुक्ति पर जोर: चेयरमैन

उसने कहा: “वह धोखा दे रहा था और मुझे यह पता था। वह जिस लड़के के साथ घूमता था, उसे यकीन नहीं हो रहा था कि वह मुझे धोखा दे रहा है, इसलिए उसने मुझे इस बारे में बताया। मैंने उससे कहा कि वह मुझे सबूत दे और मैं तुम्हें धोखा दूंगी।

“उसने मेरे पति की एक फोटो लाई जिसमें वह अपने ऑफिस में एक लड़की के साथ संबंध बना रहा था (वह एक व्यवसायी था) और जब उसी दिन मेरे पति सोने चले गए, तो मैं उसके दोस्त के साथ अगले कमरे में सो गई। उसे कभी पता नहीं चला। मुझे सफल बदला लेने के लिए दूसरों को जानने की जरूरत नहीं है।”

विश्वासघात की अपनी कहानी बताते हुए, एक और महिला ने स्वीकार किया कि उसने इसलिए धोखा दिया क्योंकि उसके साथी ने पहले उसे अनदेखा कर दिया था। उसने खुलासा किया: “मैं गर्भवती थी और उसे वह आकर्षक नहीं लगा। वह ऑनलाइन एक महिला से भी मिला जिसके साथ उसने हमारे साझा घर में [सोया]। मुझे उस दिन बाद में उसका अंडरवियर मिला। उसने सब कुछ नकार दिया।”

एक और महिला ने कबूल किया कि उसे अपने साथी के साथ बाहर निकलने में कोई हिचक नहीं है, सिवाय इसके कि अगर वह रंगे हाथों पकड़ी जाए। उसने कहा: “मैं हमेशा धोखा देने से पहले हिचकिचाती हूँ, जैसे कि परिणामों के बारे में सोच रही हूँ। लेकिन मुझे वास्तविक धोखा देने के दौरान या उसके बाद कभी कोई पछतावा नहीं हुआ।

हालाँकि, अगर मैं पकड़ी जाती हूँ, तो मुझे दोषी महसूस होता है, और कभी-कभी तब भी जब मैं पकड़ी नहीं जाती। मैं खुद को यह कहकर सही ठहराती हूँ कि हमारे बीच कभी भी चीजों को बराबर बाँटने के लिए कोई स्पष्ट समझौता नहीं हुआ था और उसे शादी से पहले ही मेरी लत के बारे में पता था।”

read more: युवती को जबलपुर ले जाकर वेश्यावृत्ति में धकेलने के आरोप में दो महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज

read more:  बिहारः समस्तीपुर में ट्रक के टक्कर से नेपाल के बस में सवार 35 श्रद्धालु घायल