मैं 8 महीने की प्रेग्नेंट हूं, बॉयफ्रेंड ने मेरी ही दोस्त से..., कैमरे के सामने फूट-फूटकर रोई महिला | woman cried in front of camera

मैं 8 महीने की प्रेग्नेंट हूं, बॉयफ्रेंड ने मेरी ही दोस्त से…, कैमरे के सामने फूट-फूटकर रोई महिला

woman cried in front of camera: हाल में जब एक महिला के साथ कुछ ऐसा हुआ तो वह सोशल मीडिया पर सभी के सामने फूटकर रो पड़ी। इंस्टाग्राम पर महिला का दिल दुखा देने वाला वीडियो वायरल हुआ है।

Edited By :   Modified Date:  June 22, 2024 / 12:40 PM IST, Published Date : June 22, 2024/12:39 pm IST

नई दिल्ली: woman cried in front of camera हर रिश्ता अपने आप में खास होता है। हाल में अपने बॉयफ्रेंड रिश्ता तोड़ चुकी एक महिला सोशल मीडिया पर फूटकर रो पड़ी। Kristen Kelly नाम की इस महिला ने रोते- रोते बताया- जिस बॉयफ्रेंड Cris के साथ में कुल सात सालों से हूं उसने मुझे मेरी ही दोस्त Kalyn के साथ धोखा दिया है।

आपको बता दें कि रिश्ता गर्लफ्रेंड- बॉयफ्रेंड का हो या पति पत्नी का, इसमें एक पार्टनर की ओर से धोखा मिलने पर दूसरा पूरी तरह से टूट जाता है। कई बार तो लोग धोखे का बुरा बदला लेते हैं लेकिन कई लोग स्थिति को स्वीकार नहीं कर पाते और रोना धोना करने लगते हैं।

हाल में जब एक महिला के साथ कुछ ऐसा हुआ तो वह सोशल मीडिया पर सभी के सामने फूटकर रो पड़ी। इंस्टाग्राम पर महिला का दिल दुखा देने वाला वीडियो वायरल हुआ है।

मेरी ही दोस्त Kalyn के साथ धोखा दिया

Kristen Kelly नाम की इस महिला ने रोते- रोते बताया- जिस बॉयफ्रेंड Cris के साथ में कुल सात सालों से हूं उसने मुझे मेरी ही दोस्त Kalyn के साथ धोखा दिया है। वे दोनों 6 हजार डॉलर के उस मेक्सिको ट्रिप पर साथ निकल गए थे जो मैंने अपने परिवार के लिए लिया था। क्रिस ने कहा था कि वह इस वीकेंड पर भी काम करेगा लेकिन वह मुझे धोखा दे रहा है।

उसने फूट-फूटकर रोते हुए कहा- मैं 8 महीन की प्रेग्नेंट हूं और हमारा दूसरा बच्चा होने वाला है। ऐसे में उसका पास होना बहुत जरूरी था। हमारी पहली बेटी ऑटिस्टिक है और मैं लेबर पेन की स्थिति में उसे किसी बेबी सिटर के साथ नहीं छोड़ सकती हूं। इधर ये दोनों ट्रिप पर गए जहां इनका एक्सीडेंट हो गया और मुझे ये सब GoFundMe के पेज से मालूम हुआ। जहां Kalyn का परिवार दोनों के लिए इलाज के लिए क्राउड फंडिंग जुटा रहा है। मैं खुद के लिए इतना बेवकूफ महसूस कर रही हूं कि बता नहीं सकती।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by PMW TV (@pmwtv)

Kristen ये सब बताते हुए बुरी तरह से फूटकर रो रही हैं। Kristen ने एक अन्य वीडियो में बताया कि उसने अपने बॉयफ्रेंड से रिश्ता तोड़ दिया है। उसने कहा- अगर वह मुझसे प्यार करता तो कभी ऐसा न करता।

read more: Elderly Man Raped Minor : मवेशी चराने गई नाबालिग से बुजुर्ग ने किया दुष्कर्म, शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार 

read more: तेदेपा के सी. अय्यन्नापतरुदू आंध्र प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष चुने गए

 
Flowers