yoga video of ramdas athavale | International Day of Yoga 2024 images and video

International Day of Yoga: सांसद रामदास अठावले का ‘स्लो मोशन’ योग.. वायरल हो रहा Video, यूजर्स भी कर रहे हैं मजेदार कमेंट्स..

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले के योग के वीडियो में एक यूजर्स ने लिखा कि आठवले जी, आपको योग करने की जरूरत क्या है, आप बस बोल दीजिये। गो फैट गो।

Edited By :   Modified Date:  June 21, 2024 / 12:43 PM IST, Published Date : June 21, 2024/12:43 pm IST

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है। ऐसे में कभी -कभी कुछ चीजें ऐसी वायरल हो जाती हैं जिसे देख कर या पढ़कर हैरानी हो जाती है। (yoga video of ramdas athavale) ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आज के दिन योग दिवस मनाया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, तमाम मंत्री, मुख्यमंत्री आदि लोगों ने योग किया। वहीं केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह योग कर रहे हैं।

CM Kejriwal bail stayed: सीएम केजरीवाल को बड़ा झटका.. HC ने जमानत पर लगाई रोक, फ़िलहाल नहीं आ पाएंगे बाहर

International Day of Yoga 2024 images and video

वायरल वीडियो में रामदास आठवले का योग किया वीडियो वायरल हो गया। जिसमें उन्होंने पैंट और टीशर्ट पहने केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने योग किया। इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

मंत्री रामदास आठवले ने किया योग

रामदास आठवले ज्यादातर अपने एक्शन और अंदाज को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। योग के दिवस के मौके पर जब उन्होंने योग किया तो वीडियो वायरल हो गया। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने मुंबई के दादर में योग किया। पैंट और टीशर्ट पहने केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने योग किया योग करते वक्त वो बेहद शांत दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर लोग उनके योग के वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

पेंट और टीशर्ट में आए नजर

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले योग करते नजर आ रहे हैं। इसमें वो पैंट और टीशर्ट पहनकर योग कर रहे हैं। जिसको लेकर भी लोग बोल रहे हैं। कि पेंट पहनकर कौन योग करता है। वहीं दूसरे लोगों ने भी वीडियो पर जमकर कमेंट्स किए हैं।

Ram and Krishna in the syllabus: सिलेबस में राम-कृष्ण को जोड़ने पर शुरू हुई सियासत.. कांग्रेस का दावा ‘यह मुद्दों से भटकाने की कोशिश’..

वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रिया

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले के योग के वीडियो में एक यूजर्स ने लिखा कि आठवले जी, आपको योग करने की जरूरत क्या है, आप बस बोल दीजिये। गो फैट गो। एक ने लिखा कि योग करने के लिए आरामदायक कपड़े पहनने चाहिए। पेंट कौन पहनता है यार! एक ने लिखा कि जब कोई एक दिन योग करता है तो यही होता है, ये सब तो बस दिखावे के लिए योग कर रहे हैं। एक ने लिखा कि ये तो मुझे स्लो मोशन योग लग रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp