MLA Renuka Singh Yoga News | International Day of Yoga 2024

Renuka Singh Yoga News: कलेक्टर-एसपी नहीं पहुंचे योग करने तो भड़की BJP की महिला विधायक.. कहा, ‘ऐसे अफसरों को यहाँ रहने की जरूरत नहीं’..

रेणुका सिंह नाराजगी जताते हुआ कहा कि अगर कोई मंत्री शामिल नहीं होंगे तो क्या कलेक्टर और एसपी नहीं आएँगे। इसलिए मामले को बहुत ही गंभीरता से लूंगी और ऐसे अधिकारियो को यहाँ रहने की कोई जरुरत नहीं है।

Edited By :   Modified Date:  June 21, 2024 / 02:56 PM IST, Published Date : June 21, 2024/2:54 pm IST

मनेन्द्रगढ़: देश और दुनियाभर में आज अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मना गया। प्रधानमंत्री मोदी इस मौके पर जहाँ आज जम्मू में मौजूद रहे तो वही राज्यों में मुख्यमंत्रियों ने भी योग कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। (MLA Renuka Singh Yoga News) इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय भी योग कार्यक्रम में शामिल हुए। प्रदेश में सबसे बड़ा योग कार्यक्रम रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में महिला एवं बाल विकास मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े समेत रायपुर विधायक राजेश मूणत और आरंग विधायक भी उपस्थित रहे।

MLA Bhawna Bohra Yoga: विधायक भावना बोहरा ने किया खैरागढ़ में योगाभ्यास.. कहा, ‘हम सब लें नैरोग्यवान समाज के निर्माण का संकल्प’..

बात करें नवगठित जिला मनेन्द्रगढ़ की तो यहां के योग कार्यक्रम में बतौर चीफ गेस्ट पूर्व मंत्री और मौजूदा विधायक रेणुका सिंह पहुंची हुई थी। उनके साथ बड़ी संख्या में आम लोगों ने भी योगाभ्यास किया। लेकिन, कार्यक्रम के बाद वह जिला कलेक्टर और एसपी पर भड़कती हुई नजर आई। दोनों ही अफसर कार्यक्रम में नहीं पहुंचे थे।

दरअसल मनेंद्रगढ़ में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस का मुख्य कार्यक्रम स्वामी आत्मानंद स्कूल ग्राउंड में किया गया। इसमें मुख्य अतिथि पूर्व केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह ने लोगों के साथ योगा अभ्यास किया, लेकिन कार्यक्रम में कलेक्टर, और एसपी की गैरमौजूदगी पर रेणुका सिंह ने नाराजगी जताई। (MLA Renuka Singh Yoga News) पूर्व केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वर्ष 2014 में योग दिवस को अंतराष्ट्रीय योग दिवस घोषित किया गया है। उन्होंने कहा कि योग दिवस कार्यक्रम में यहाँ कलेक्टर और एसपी को होना जरूरी था। रेणुका सिंह नाराजगी जताते हुआ कहा कि अगर कोई मंत्री शामिल नहीं होंगे तो क्या कलेक्टर और एसपी नहीं आएँगे। इसलिए मामले को बहुत ही गंभीरता से लूंगी और ऐसे अधिकारियो को यहाँ रहने की कोई जरुरत नहीं है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp