Suhana Khan Viral Video : KKR की जीत के बाद खुद को काबू नहीं कर पाई सुहाना खान, कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ वीडियो | Suhana Khan Viral Video

Suhana Khan Viral Video : KKR की जीत के बाद खुद को काबू नहीं कर पाई सुहाना खान, कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ वीडियो

Suhana Khan Viral Video : सुहाना खान, जूही चावला और अनन्या पांडे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  May 13, 2024 / 08:25 AM IST, Published Date : May 13, 2024/8:25 am IST

नई दिल्ली : Suhana Khan Viral Video : IPL 2024 के 60वें मुकाबले में कोलकाता ने मुंबई को हराकर प्लेऑफ में अपनी टिकट पक्की कर ली। कोलकाता प्लेऑफ में पहुंचने वाली इस सीजन की पहली टीम है। ईडन गार्डन में खेले गए मुकाबले में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर हर कोई हैरान है और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें : Mahadev Satta App New: महादेव सट्टा ऑनलाइन में फंसे कारोबारी ने की आत्महत्या.. इस वजह से पी लिया जहर, छोड़ा सुसाइड नोट..

वायरल हुआ सुहाना खान का वीडियो

Suhana Khan Viral Video : दरअसल, कोलकाता के प्लेऑफ में क्वालीफाई करते ही केकेआर के सह मालिक और बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान खुद को काबू नहीं कर सकीं और खुशी से झूम उठीं। टीम की जीत पर सुहाना खान के साथ-साथ उनके अगल-बगल में खड़ी सह मालकिन जूही चावला और एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी खुशी से उछल पड़ी। सुहाना खान, जूही चावला और अनन्या पांडे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो वाकाई देखने लायक है। वीडियो में केकेआर के लिए सभी के अंदर जो खुशी दिख रही है, वह शानदार है।

यह भी पढ़ें : Lok Sabha Election 2024 : भाजपा प्रत्याशी के काफिले के सामने लेटे किसान, पूछे ऐसे सवाल की जवाब भी नहीं दे पाए नेताजी 

कोलकाता के दो और लीग मैच बाकी

Suhana Khan Viral Video : बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2024 में 9वां मैच जीतकर प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई किया। कोलकाता ने अब तक 12 मैच खेल लिए हैं। अभी टीम को 2 लीग मैच और खेलने है। दोनों मैचों में जीत दर्ज कर केकेआर प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर रहना चाहेगी। मौजूदा वक़्त में कोलकाता अव्वल नंबर पर ही मौजूद है।

टीम को अपने आखिरी दो लीग मैच गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलने हैं। गुजरात के खिलाफ भिड़ंत 13 मई, सोमवार को होगी। फिर राजस्थान के खिलाफ मैच 19 मई रविवार को खेला जाएगा। अब देखना दिलचस्प होगा कि टीम प्वाइंट्स टेबल में किस स्थान पर रहकर लीग स्टेज समाप्त करती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp