IPL 2024 CSK Good News

IPL 2024 CSK Good News: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अच्छी खबर, टीम में शामिल हो सकते हैं ये धाकड़ गेंदबाज

IPL 2024 CSK Good News: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अच्छी खबर, टीम में शामिल हो सकते हैं धाकड़ गेंदबाज!

Edited By :   Modified Date:  March 23, 2024 / 10:20 PM IST, Published Date : March 23, 2024/10:18 pm IST

IPL 2024 CSK Good News: आईपीएल 2024 के पहले मैच में आरसीबी के खिलाफ जीत के बाद सीएसके को बड़ा तोहफा मिला है। खबर यह है कि टीम में धाकड़ खिलाड़ी की एंट्री होने वाली है। जी हां चेन्नई के स्टार श्रीलंकाई तेज गेंदबाज मथीसा पाथिराना जल्द ही एक बार फिर से जलवा दिखाने वाले हैं। बताया जा रहा है कि मथीसा पाथिराना पूरी तरह से फिट हो गए हैं। इस बात की जानकारी फ्रेंचाइजी ने एक वीडियो शेयर करके दी है।

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने लांच किया अपना यूट्यूब चैनल, जानें किस बारे में था पहला वीडियो

IPL 2024 CSK Good News आपको बता दें ​कि मथीसा पाथिराना चोट के चलते पहले मैच तक टीम के साथ नहीं जुड़े थे। लेकिन अब वो पूरी तरह से ​ठीक हो गए हैं और अब वे चेन्नई के साथ दूसरे मुकाबले में गेंदबाजी करते हुए नजर आ सकते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स अब अपना अगला मुकाबला 26 मार्च को गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलेगी।

Read More: इन राशि वालों के जीवन में बहार लेकर आएगी होली, खूब करेंगे तरक्की, धम लाभ के बन रहे योग

2023 में दिखाया जलवा

मथीसा पाथिराना सबसे पहले अपने एक्शन के लिए मशहूर हुए। उनका एक्शन दिग्गज लसिथ मलिंगा की तरह स्लिंगिंग है। वहीं 12 मैचों में पिछले सीजन 19 विकेट लेकर पाथिराना ने टीम को चैंपियन बनाने में अहम योगदान निभाया।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp