Tina Dutta Hot Video: ब्लू मोनोकिनी पहन टीवी की इस फेमस बहू ने पानी में लगाई आग, किलर पोज देखकर आप रह जाएंगे दंग |

Tina Dutta Hot Video: ब्लू मोनोकिनी पहन टीवी की इस फेमस बहू ने पानी में लगाई आग, किलर पोज देखकर आप रह जाएंगे दंग

Tina Dutta Hot Video: ब्लू मोनोकिनी पहन टीवी की इस फेमस बहू ने पानी में लगाई आग, किलर पोज देखकर आप रह जाएंगे दंग

Edited By :   Modified Date:  July 20, 2024 / 08:17 PM IST, Published Date : July 20, 2024/8:17 pm IST

Tina Dutta Hot Video: टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता शो ‘उतरन’ में अपने किरदार इच्छा के नाम से घर-घर में अभी भी मशहूर है। इस शो से वह रातोंरात स्टार बन गईं। उनकी फैन-फोलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ, जो एक्ट्रेस के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। वह उनकी सोशल मीडिया पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। फिलहाल, टीना मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। इस दौरान उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है। जो उस वक्त सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: Sonu Sood vs Kangana: अब सोनू सूद से भिड़ी सांसद कंगना रनौत.. कहा, इस चीज को भी बदल दो ‘मानवता’ से.. देखें दोनों का Tweet

Tina Dutta Hot Video: दरअसल, एक्ट्रेस ने शनिवार को एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह ऑरेंज प्रिंटेड ब्लू मोनोकिनी में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने बालों का बन बनाया हुआ है और ब्लैक कलर के सनग्लासेस के साथ अपने लुक को पूरा किया है। इस वीडियो में वह पूल में डुबकी लगाती और ब्रेकफास्ट का लुत्फ उठाती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, “वाइब चेक: मैं, समंदर और स्काईलाइन” वहीं टीना का ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे फैंस भी काफी पंसद कर रहे हैं और उनके इस वीडियो में खूब प्यार लूटा रहे हैं।

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tina Datta (@tinadatta)

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp