Arbaaz Khan's wife Shura Khan is Pregnant?: फिर से पिता बनने वाले हैं अरबाज खान?

Arbaaz Khan’s wife is Pregnant? : प्रेग्नेंट हैं शूरा खान! 56 की उम्र में फिर बाप बनने वाले हैं अरबाज खान? अस्पताल के बाहर दिखा कपल, सामने आया वीडियो

Arbaaz Khan's wife Shura Khan is Pregnant?: शूरा ने पैप्स के सवाल पर शर्माते हुए अपनी कार में बैठकर चुपचाप उन्हें इग्नोर करने का फैसला लिया।

Edited By :   Modified Date:  July 3, 2024 / 04:09 PM IST, Published Date : July 3, 2024/4:09 pm IST

Arbaaz Khan’s wife Shura Khan is Pregnant? : मुंबइ। अरबाज खान ने पिछले साल दिसंबर में शूरा खान संग दूसरा निकाह किया था। इसके बाद से दोनों किसी ना किसी वजह को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में अरबाज और शूरा को एक क्लीनिक के बाहर स्पॉट किया गया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर शूरा की प्रेग्नेंसी की अफवाहें उड़ने लगी। पपाराजी के पूछने पर उन्होंने इग्नोर करने का फैसला लिया। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

read more : Parliament Session 2024: राज्यसभा में हंगामे पर AAP सांसद का बड़ा बयान, बोले- मेरा भाषण हुआ तो.. भाजपा चीखने-चिल्लाने लगी 

अरबाज खान 56 की उम्र में बनने वाले हैं पापा?

Arbaaz Khan’s wife Shura Khan is Pregnant? : बता दें कि कपल को देखते ही पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में स्पॉट कर लिया। वहीं एक पैपाराजी ने अरबाज खान से पूछा कि क्या कोई गुड न्यूज है? इतने में वे चुप हो गए। अरबाज खान ने इस सवाल के जवाब में कुछ भी नहीं कहा। हालांकि, शूरा ने पैप्स के सवाल पर शर्माते हुए अपनी कार में बैठकर चुपचाप उन्हें इग्नोर करने का फैसला लिया।

 

बताते चलें कि इससे पहले शूरा खान का एक और क्लिप सामने आया था, जिसमें वे पति अरबाज खान से मिलने के लिए एयरपोर्ट की तरफ दौड़ती दिखीं। अचानक शूरा काफी तेज दौड़ने लगीं, जिसके बाद पैपराजी ने भी चिंता जाहिर की कि अचानक से क्या हो गया। इसके बाद शूरा खान अरबाज के साथ वापस आईं और कपल ने पैपराजी को पोज भी दिये।

 

बताते चलें कि अरबाज खान और शूरा खान को फैंस साथ में काफी पसंद करते हैं। कपल अकसर साथ में स्पॉट होता है। शूरा खान इससे पहले रवीना टंडन की मेकअप आर्टिस्ट थीं। साल 2023 के 24 दिसंबर को कपल ने अर्पिता खान शर्मा के घर पर एक इंटीमेट सेरेमनी में शादी की थी। दोनों की शादी के बाद मलाइका अरोड़ा भी खूब सुर्खियों में आ गई थीं। हर कोई मलाइका अरोड़ा के बारे में बात कर रहा था। हालांकि मलाइका ने इस बारे में कुछ भी नहीं कहा। मलाइका और अरबाज का बेटा भी पिता की शादी में शामिल हुआ था।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp