Sheopur Road Accident: भीषण हादसे में 9 लोगों की मौत, सदमे में डूबा पूरा गांव, पसरा मातम का माहौल |

Sheopur Road Accident: भीषण हादसे में 9 लोगों की मौत, सदमे में डूबा पूरा गांव, पसरा मातम का माहौल

Sheopur Road Accident: भीषण हादसे में 9 लोगों की मौत, सदमे में डूबा पूरा गांव, पसरा मातम का माहौल

Edited By :   |  

Reported By: Swadesh Bhardawaj

Modified Date:  July 3, 2024 / 07:42 AM IST, Published Date : July 3, 2024/7:42 am IST

श्योपुर। Sheopur Road Accident: राजस्थान केे करौली जिले में सोमवार की शाम को हुए भीषण सड़क हादसे का शिकार हुए जिले के सातों मृतकों के शव मंगलवार की शाम को उनके गांवों में पहुंचे तो कोहराम मच गया। हर तरफ रूदन और क्रंदन बीच 3 गांवों में 7 अर्थियां उठी और गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया गया। इस हादसे ने एक नहीं बल्कि चार परिवारों को जिंदगी भर का गम दिया,  जिससे न केवल मृतकों के परिजन और रिश्तेदारों की बल्कि तीनों गांवों के हर ग्रामीण की आंख नम नजर आई।

Read More: Pune -Solapur Accident : टायर फटने से फुटबॉल की तरह हवा में उछली कार, हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत 

दरअसल, श्योपुर जिले के ढोढर थाना क्षेत्र के टर्राखुर्दए भूतकछा और अर्रोदरी एक ही परिवार के सदस्य अपने राजस्थान के रिश्तेदारों के साथ बोलेरो से करौली राजस्थान में मां कैलादेवी के दर्शन के लिए गए थे, लेकिन लौटते वक्त ट्रक और बोलेरो की भिड़ंत में 9 सदस्यों की मौत हो गई, जिसमें 7 श्योपुर जिले के निवासी थे और 2 राजस्थान के निवासी थे। बताया गया कि बोलेरो में कुल 13 लोग थे जिसमें 4 घायल हैं।

Read More: Hathras Stampede Update: अंडरग्राउंड हुआ ‘भोले बाबा’.. तलाश में जुटी योगी की पुलिस.. भगदड़ के ठीक बाद बीवी समेत मौके से फरार

Sheopur Road Accident: ढोढर क्षेत्र के भूतकछा निवासी सुरेश रावत की पत्नी, पुत्र अतुल, पुत्री हेमलता का अंतिम संस्कार भूतकछा में हुआ। इस हादसे में हेमलता की ढाई साल की पुत्री काजल घायल है जिसका उपचार चल रहा है। तो वहीं ग्राम टर्राखुर्द निवासी जगमोहन रावत के परिवार के 4 सदस्य अकाल मृत्यु का शिकार हुए हैं। इनमें जगमोहन की पत्नी पिस्ता और पुत्र भानु का अंतिम संस्कार टर्राखुर्द में किया गया, जबकि उनकी दोनों पुत्रियां सोनम और हीरा का अंतिम संस्कार अर्रोदरी गांव में हुआए जहां उनका ससुराल है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp