Schools Bomb Threat: स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी वाले ईमेल पर पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, बताया पाकिस्तान से है कनेक्शन! |

Schools Bomb Threat: स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी वाले ईमेल पर पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, बताया पाकिस्तान से है कनेक्शन!

Schools Bomb Threat: स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी वाले ईमेल पर पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, बताया पाकिस्तान से है कनेक्शन!

Edited By :   Modified Date:  May 11, 2024 / 08:03 AM IST, Published Date : May 11, 2024/8:03 am IST

गुजरात। Schools Bomb Threat: बीते दिनों गुजरात के कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। जिसके बाद से गुजरात शहर में चारों तरफ हड़कंप मचा हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच में जुट गई थी। वहीं अब गुजरात पुलिस ने इस मामले में बड़ा खुलासा किया है। जिसमें उऩ्होंने बताया कि स्कूलों को बम की धमकी वाले ईमेल का लिंक पाकिस्तान से जुड़ा हुआ है।

Read More: Lok Sabha Chunav 2024: चौथे चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार का अंतिम दिन आज, 10 राज्‍यों की 96 सीटों पर होगी वोटिंग 

Gujarat Schools Bomb Threat

दरअसल, स्कूलों को बम की धमकी वाले ईमेल पर अहमदाबाद क्राइम ब्रांच के जेसीपी शरद सिंघल का कहना है कि, “6 मई को अहमदाबाद के 36 स्कूलों को बम की धमकी वाले ईमेल मिले थे। जिसके बाद तत्काल निरीक्षण के बाद पता चला कि इरादा डर फैलाना था। साइबर अपराध शाखा में एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी। बताया गया कि मेल एक रूसी डोमेन के माध्यम से भेजा गया था। आगे की जांच से पता चला कि मेल पाकिस्तान के फैसलाबाद के सैन्य छावनी क्षेत्र से भेजा गया था। इनमें से कई स्कूल मतदान केंद्र थे चुनाव के दौरान डर पैदा करने के लिए हो सकता है। ”

Read More: Lok Sabha Election 2024 : चौथे चरण में एमपी की 8 लोकसभा सीटों पर होगा मतदान, आज थम जाएगा चुनावी शोरगुल 

Schools Bomb Threat:  हालांकि, गुजरात की घटना दिल्ली और पड़ोसी शहरों के 100 से ज्यादा स्कूलों को इसी तरह के ईमेल भेजे जाने के कुछ दिनों बाद हुई है। वहीं. गृह मंत्रालय ने एक आधिकारिक बयान जारी कर ईमेल को “फेक” बताया है। फिलहाल पुलिस इस मामले में आगे और जांच कर रही है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो