अरमान मलिक की राखी सावंत से होने वाली है शादी:Rakhi Sawant will marry YouTuber Armaan Malik?

Rakhi Sawant will Marry Armaan Malik? : राखी सावंत बनने वाली हैं दुल्हन..! यूट्यूबर अरमान मलिक से करेंगी शादी? वीडियो जारी कर खुद ने किया खुलासा..

संभल के रहना कही बिग बाॅस से बाहर मैं तुम्हारी तीसरी पत्नी बनकर न निकलूं!Rakhi Sawant will marry YouTuber Armaan Malik?

Edited By :   Modified Date:  July 3, 2024 / 05:23 PM IST, Published Date : July 3, 2024/5:23 pm IST

Rakhi Sawant will marry YouTuber Armaan Malik? : अक्सर अपनी हरकतों से चर्चा में आने वाली राखी सावंत भला कहां चुप रहने वाली हैं। फिर चाहे वो सलमान खान के घर पर फायरिंग का केस हो या फिर अनंत अंबानी की शादी। राखी हर एक चीज पर कुछ ना कुछ टिप्पणी कर ही देती है। इन दिनों गॉसिप टाउन में बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर जमकर चर्चा हो रही है। मशहूर कंट्रोवर्शियल शो को लेकर खबरों का बाजार भी गर्म है। अब ऐसे में भला राखी इस पर कुछ ना कहे, ऐसा तो नहीं हो सकता। राखी सावंत ने अब यूट्यूबर अरमान मलिक को लेकर बड़ा बयान दिया है।

read more : Woman cut off Netaji’s Private Part : नेताजी को प्यार करना पड़ गया महंगा..! महिला ने घर में घुसकर काटा गुप्तांग, कहा- इसने मेरे साथ बनाए शारीरिक संबंध और फिर.. 

अरमान की तीसरी पत्नी बनेंगी राखी सावंत?

Rakhi Sawant will marry YouTuber Armaan Malik? : दरअसल, राखी सावंत ने इंस्टा पर अपना एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसकी वजह से वह एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। इस वीडियो में राखी ये कहती हुई नजर आ रही हैं कि वो ‘बिग बाॅस ओटीटी 3’ में अगर गई तो अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक की क्लास लगाएंगी, क्योंकि उन्होंने पायल मलिक के साथ गलत किया है।

इसके साथ ही राखी ने अरमान मलिक को ये हिदायत दी कि संभल के रहना कही बिग बाॅस से बाहर मैं तुम्हारी तीसरी पत्नी बनकर न निकलूं। अब राखी के इस बायन का क्या मतलब है ये कहना मुश्किल हैं, हालांकि उनके इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो जल्द ही ‘बिग बाॅस ओटीटी 3’ में एंट्री करने वाली हैं। ऐसे में अगर राखी इस बार भी शो में गईं तो यकीनन फैंस को एंटरटेनमेंट का डबल डोज मिलने वाला है।

वीडिया पर हो रहे कमेंट की बारिश

जैसे ही सोशल मीडिया पर राखी सावंत का ये वीडियो सामने आया, तो वायरल हो गया। यूजर्स भी इस वीडियो पर अपना-अपना रिएक्शन देने लगे। एक यूजर ने इस वीडियो पर लिखा कि सही मैं राखी को बिग बॉस में आना चाहिए। दूसरे यूजर ने लिखा कि आप सच में बहुत खतरनाक है… जैसी दुनिया वैसा भेष। तीसरे यूजर ने लिखा कि यो यो राखी सावंत। एक अन्य ने लिखा कि बुलाओ यार राखी को मजा आएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

बता दें कि, अरमान मलिक ने 2011 पहली पत्नी पायल मलिक से शादी की थी। इसके बाद अपनी ही पत्नी की बेस्ट फ्रेंड कृतिका से साल 2018 में दूसरी शादी रचाई। सोशल मीडिया पर अरमान मलिक अक्सर अपनी दोनों शादी की वजह से ट्रोल होते रहते हैं। वहीं जब से उनकी बिग-बॉस ओटीटी 3 में एंट्री हुई है तो आए दिन उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर नए खुलासे होते हैं। अब देखना होगा कि राखी सावंत क्या बिग-बॉस में जाकर अरमान मलिक का पर्दाफाश कर पाएंगी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp