Morena Viral Video: नशे में धुत्त आरक्षक ने बीच रोड किया तमाशा, वर्दी पहनकर करने लगा ऐसी हरकतें, वायरल हुआ वीडियो |

Morena Viral Video: नशे में धुत्त आरक्षक ने बीच रोड किया तमाशा, वर्दी पहनकर करने लगा ऐसी हरकतें, वायरल हुआ वीडियो

Morena Viral Video: नशे में धुत्त आरक्षक ने बीच रोड किया तमाशा, वर्दी पहनकर करने लगा ऐसी हरकतें, वायरल हुआ वीडियो

Edited By :   |  

Reported By: Satendra Singh Tomar

Modified Date:  July 6, 2024 / 05:59 PM IST, Published Date : July 6, 2024/5:47 pm IST

मुरैना। Morena Viral Video: मुरैना जिले की जोरा रोड पर एक जेल पुलिस में पदस्थ आरक्षक ने शराब के नशे में जमकर तमाशा किया। आरक्षक अपने ससुराल किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आया था, लेकिन वह शराब के नशे में इतना टल्ली था की उसको होश भी नहीं थी कि वह कहां आया है और कहां से है, लेकिन उसने जोरा रोड पर गिरते-गिरते काफी तमाशा किया। इस दौरान लोगों ने जमकर इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया।

Read More: PM Modi On Neeraj Chopra’s Mother: एथलीट नीरज चोपड़ा मुलाकात कर पीएम मोदी ने की खाने की खास डिमांड, कहा- खाना चाहते हैं मां के हाथों से बना चूरमा 

दरअसल, अशोक नगर जिले में पदस्थ मप्र जेल का एक जवान मुरैना की जौरा रोड पर नशे की हालत में मिला। ये जवान एक डिवाइडर पर लगभग बेसुध हालत में था, उसे इस बात का होश नहीं था कि वह कहां और कैसे बैठा हुआ है। वर्दी पहनकर नशे में धुत्त जवान मुरैना के नजदीक गांव स्थित अपनी ससुराल में आया हुआ था। यहां से लौटते वक्त उसने अज्ञात जगह शराब का सेवन कर लिया।

Read More: Hathras Stampede Incident : हाथरस घटना के मुख्य आरोपी को कोर्ट ने भेजा 14 दिन की न्यायिक हिरासत में, देवप्रकाश मधुकर को आज किया था गिरफ्तार 

Morena Viral Video:  बताया गया कि जवान ने इतनी शराब पी हुई थी कि चलते हुए उसके पैर लडख़ड़ा रहे थे और जब मदहोश होने लगा तो वह एनएच-552 पर बने डिवाइडर पर जाकर बेसुध स्थिति में बैठ गया। इस दौरान वहां से गुजर रहे लोगों ने उसकी हालत देख तो पहले तो उससे पूछताछ की और इसके बाद उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। हालांकि इस पूरे मामले में कोई भी अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं था।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp