Khargone Road Accident: फिर दिखा रफ्तार का कहर... ट्रक और यात्री बस की भीषण टक्कर से 2 की मौत, 27 लोग घायल |

Khargone Road Accident: फिर दिखा रफ्तार का कहर… ट्रक और यात्री बस की भीषण टक्कर से 2 की मौत, 27 लोग घायल

Khargone Road Accident: फिर दिखा रफ्तार का कहर... ट्रक और यात्री बस की भीषण टक्कर से 2 की मौत, 27 लोग घायल

Edited By :   |  

Reported By: Shashikant Sharma

Modified Date:  June 19, 2024 / 12:16 PM IST, Published Date : June 19, 2024/12:15 pm IST

खरगोन। Khargone Road Accident: खरगोन जिले के कसरावद थाना क्षेत्र के अरिहंत नगर के आगे खरगोन से इंदौर जा रही एक निजी यात्री बस और ट्रक में आमने- सामने भीषण टक्कर हो गई। जिससे इस दर्दनाक हादसे में दो यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में एक महिला और एक पुरुष शामिल है। वहीं हादसे में करीब 27 लोग घायल हो गए। जिनमें से 15 से अधिक गंभीर घायलों को खरगोन जिला अस्पताल लाया गया जहां सभी का इलाज किया जा रहा है। घायलों में ट्रक का चालक और बस का चालक भी शामिल है। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई।

Read More: Neeraj Chopra Wins Gold : एथलीट नीरज चोपड़ा ने रचा इतिहास, पावो नुरमी गेम्स में स्वर्ण पदक जीतकर बढ़ाया देश का मान 

वहीं बस में सवार घायलों ने आरोप लगाया कि खरगोन से इंदौर जाने के लिए सुबह निकली बस का चालक तेज गति से बस चला रहा था। जिससे भीलगांव के पास मोड पर सामने से आ रहे ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई। वहीं टक्कर लगने से बस अनियंत्रित होकर विद्युत पोल से जा टकरा गई। गनीमत रही कि बड़ा हादसा नहीं हुआ। हादसे के दौरान ट्रक का चालक बुरी तरह से फंस गया था। जिसे करीब आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। घटना की सूचना मिलते ही ASP ग्रामीण मनोहर सिंह बारिया सहित कसरावद टीआईं पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को निजी और एंबुलेंस की सहायता से इलाज के लिए खरगोन और कसरावद अस्पताल पहुंचाया गया।

Read More: Sawan Somvar 2024 Date : इस दिन से होगी सावन सोमवार की शुरुआत, व्रत और शिवरात्रि की तिथि जानें यहां 

Khargone Road Accident: वहीं खरगोन सीटी एएसपी तरुणेंद्र सिंह बघेल, खरगोन एसडीएम भास्कर गाचले सहित पुलिस और प्रशासन के अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे। जहां सभी घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए। घायल यात्रियों के मुताबिक इस हादसे में लापरवाही बस चालक की थी। वहीं एएसपी मनोहर सिंह बारिया और एएसपी तरुणेंद्र सिंह बघेल ने बताया कि यह बस खरगोन से इंदौर जा रही थी। इस दौरान कसरावद के पास बस और ट्रक में टक्कर हो गई। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई जबकि 27 लोग घायल हो गए। इनमें से एक दर्जन से अधिक गंभीर घायलों को खरगोन लाया गया है। हादसे की वजहों की जांच की जा रही है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp