Guna News: सर्किट हाउस के बाहर अव्यवस्थाएं देख भड़के मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, कलेक्टर को बुलाकर लगाई फटकार |

Guna News: सर्किट हाउस के बाहर अव्यवस्थाएं देख भड़के मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, कलेक्टर को बुलाकर लगाई फटकार

Guna News: सर्किट हाउस के बाहर अव्यवस्थाएं देख भड़के मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, कलेक्टर को बुलाकर लगाई फटकार

Edited By :   |  

Reported By: Neeraj Yogi

Modified Date:  July 5, 2024 / 03:06 PM IST, Published Date : July 5, 2024/3:06 pm IST

गुना। Guna News: गुना पहुंचे केंद्रीय दूरसंचार मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया सर्किट हाउस के बाहर अव्यवस्थाएं देखकर नाराज हो गए। तत्काल मौके पर कलेक्टर को बुलाकर उन्होंने कहा यहां क्या व्यवस्थाएं हैं पंडाल बड़ा लगना चाहिए। किसी को कोई दिक्कत नहीं होना चाहिए। इस दौरान सर्किट हाउस के बाहर निकलते ही उन्होंने कहा कि, यहां पूरी व्यवस्था के साथ वह लोगों के साथ मिलेंगे उनकी समस्याएं जानेंगे, लेकिन जब पूरा कार्यक्रम व्यवस्थित नहीं दिख तो उन्होंने मौके पर ही कलेक्टर को बुलाकर फटकार लगा दी।

Read More: Today News Live Update 05 July 2024: ‘यमुना का जलस्तर बढ़ता है, तो सरकार उससे निपटने के लिए तैयार’, मंत्री आतिशी ने तैयारियों को लेकर कही ये बात

जताई नाराजगी

बता दें गुना के सर्किट हाउस के बाहर ज्योतिरादित्य सिंधिया हर बार आम जनता की समस्याओं को सुनते हैं। इसी के चलते आज भी जब जैसे ही वह गुना सर्किट हाउस से बाहर निकले तो अव्यवस्थाओं को देखकर नाराज हो गए और कहा यह क्या व्यवस्थाएं हैं। मौके पर गुना कलेक्टर को फटकार लगाई। इस दौरान सिंधिया ने यह भी कहा कि, नियम का पालन होना चाहिए। पिछली बार भी यही कहा गया था कि सभी कार्यक्रम व्यवस्थित होना चाहिए। यहां पर टेंट नहीं लगाया गया है। बड़ा पंडाल लगाकर पर्याप्त व्यवस्था होना चाहिए थी।

Read More: Home Guard Bharti 2024 : 8वीं पास युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, होमगार्ड के पद पर निकली बंपर भर्ती, यहां देखे पूरी डिटेल्स 

एक-एक कर सुनी लोगों की शिकायत

Guna News: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने शालीन शब्दों में गुना कलेक्टर सत्येंद्र सिंह से कहा कि, पंडाल बड़ा लगाना चाहिए था ताकि किसी को कोई दिक्कत नहीं हो। इसके बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया एक-एक करके लोगों से उनकी शिकायत सुनना शुरू कर दिया। इस दौरान मौके पर मौजूद लोग बंगले में झाँकते नजर आए। जो लोग समस्या के आवेदन लेकर पहुंचे थे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने तत्काल नियम अनुसार समाधान होने वाले मामलों पर मौके पर मौजूद प्रशासनिक अधिकारियों से तत्काल समस्याओं को निराकरण के लिए निर्देश दिए।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp