Kejriwal Statement: ED पर भड़के केजरीवाल, कहा- 'केंद्र सरकार एक साल में एक पैसे का भी सबूत नहीं पेश कर पाई' |

Kejriwal Statement: ED पर भड़के केजरीवाल, कहा- ‘केंद्र सरकार एक साल में एक पैसे का भी सबूत नहीं पेश कर पाई’

CM Kejriwal Statement: ED पर भड़के केजरीवाल, कहा- 'केंद्र सरकार एक साल में एक पैसे का भी सबूत नहीं पेश कर पाई'

Edited By :   Modified Date:  February 26, 2024 / 03:35 PM IST, Published Date : February 26, 2024/3:35 pm IST

CM Kejriwal Statement: शराब घोटाले मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ईड़ी के द्वारा लगातार समन भेजे जा रही है। ईडी की तरफ से केजरीवाल को सातवां समन भेजा गया था लेकिन पहले छह समन की तरह इस बार भी केजरीवाल ने ईडी को समय नहीं दिया। ईडी ने सीएम केजरीवाल को समन भेजा था जिसके मुताबिक उन्हें सोमवार 26 फरवरी यानी आज  ईडी के समक्ष पेश होना था लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

Read More: MP Congress : बड़े नेताओं की बयानबाजी से PCC चीफ जीतू पटवारी नाराज! कहा- ‘सिफारिश कर लें अब पद नहीं मिलेगा’ 

मामले में केजरीवाल ने कहा कि वे चाहते हैं कि हम गठबंधन का हिस्सा न रहें। जब ED खुद कोर्ट गई है, क्या उन्हें कोर्ट पर भरोसा नहीं है। कोर्ट के आदेश का इंतजार करें। समन पर समन भेज रहे हैं…कई जगह से संदेश आए हैं, उनका उद्देश्य है कि हम गठबंधन तोड़ दें, हम गठबंधन नहीं तोड़ेंगे।

Read More: Hatta Road Accident: फिर दिखा तेज रफ्तार का कहर, हाइवा ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में 3 की मौत 1 की हालत गंभीर 

CM Kejriwal Statement: वहीं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने बयान पर मनीष सिसोदिया का भी जिक्र किया। उनहोंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, मनीष सिसोदिया को एक फर्जी मामले में एक साल पहले गिरफ़्तार किया था। केंद्र सरकार एक साल में एक नए पैसे का भी सबूत नहीं पेश कर पाई। मनीष सिसोदिया ने आज़ादी के 75 साल के बाद गरीबों को एक उम्मीद दी थी कि उनके बच्चों को भी अच्छी शिक्षा मिल सकती है। ऐसे व्यक्ति को झूठे मामले में फंसाकर एक साल से जेल में डाला हुआ है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp