Balrampur Road Accident: जिले में भीषण हादसा, दो अलग-अलग हादसों में 4 लोगों की मौत 3 घायल, इलाके में पसरा मातम का माहौल |

Balrampur Road Accident: जिले में भीषण हादसा, दो अलग-अलग हादसों में 4 लोगों की मौत 3 घायल, इलाके में पसरा मातम का माहौल

Balrampur Road Accident: जिले में भीषण हादसा, दो अलग-अलग हादसों में 4 लोगों की मौत 3 घायल, इलाके में पसरा मातम का माहौल

Edited By :   |  

Reported By: Arun Soni

Modified Date:  June 24, 2024 / 01:27 PM IST, Published Date : June 24, 2024/1:27 pm IST

बलरामपुर। Balrampur Road Accident: बलरामपुर जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के दो स्थानों में बीती रात दो सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई है। वहीं तीन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। पहला सड़क हादसा देर रात को ग्राम भेड़ाघाट के पास हुआ जहां ट्रेलर ने बाइक सवार को कुचल दिया। वहीं सब्जी मंडी के पास तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने पैदल जा रहे 3 लोगों को अपनी चपेट में ले लिया।

Read More: Train Cancelled : यात्रीगण कृपा ध्यान दें… छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली इन ट्रेनों को रेलवे ने किया रद्द, घर से निकलने से पहले देखें लिस्ट 

दरअसल, भेड़ाघाट के पास हुए एक्सीडेंट में बाइक सवार चाची भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं ट्रेलर के चालक की अस्पताल में मौत हो गई। ट्रेलर का चालक लगभग 2 घंटे तक अंदर ही फंसा था और सरिया घुस जाने से उसकी मौत हो गई। ट्रेलर का परिचालक गम्भीर रूप से घायल हो गया है। वहीं दूसरी घटना में पिकअप ने देर रात लगभग 1 बजे थाना से पैदल घर जा रहे 3 युवकों को तेज रफ्तार गाड़ी ने कुचल दिया।  इसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि 2 लोग घायल हो गए हैं।

Read More: Aaj Ka Current Affairs 24 June 2024 : यहां पढ़े आज का करेंट अफेयर्स, कंपटीशन एग्जाम में आएगा काम 

Balrampur Road Accident: हादसे की सूचना मिलते ही देर रात को ही घायलों को स्पेशल वाहन से अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज इलाज के लिए रेफर किया गया है । पुलिस ने बताया कि बाइक सवार मृतक चाची भतीजा अपने रिश्तेदार के यहां बर्थडे में शामिल होने जा रहे थे। वहीं इस घटनाक्रम के बाद पूरे क्षेत्र में शोक की लहर फैल गई है और आज एक साथ चार अर्थी उठने से पूरा इलाका गमगीन हो गया है।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp