Balrampur News: नवरात्रि के शुभ अवसर पर एक साथ पूरे परिवार ने की धर्म वापसी, ईसाई धर्म छोड़कर अपनाया सनातन धर्म |

Balrampur News: नवरात्रि के शुभ अवसर पर एक साथ पूरे परिवार ने की धर्म वापसी, ईसाई धर्म छोड़कर अपनाया सनातन धर्म

Balrampur News: नवरात्रि के शुभ अवसर पर एक साथ पूरे परिवार ने की धर्म वापसी, ईसाई धर्म छोड़कर अपनाया सनातन धर्म

Edited By :   |  

Reported By: Arun Soni

Modified Date:  October 11, 2024 / 03:54 PM IST, Published Date : October 11, 2024/3:54 pm IST

बलरामपुर।Balrampur News: बलरामपुर जिले के राजपुर में आज नवरात्रि के नवमी तिथि को एक परिवार में ईसाई धर्म से हिंदू धर्म में वापसी कर ली है। बताया गया कि, ग्रामीण लगभग 6 साल पहले ईसाई धर्म को मानने वालों के बहकावे में आकर धर्म परिवर्तन कर लिया था। उसे यह प्रलोभन दिया गया था कि अगर वह ईसाई धर्म अपना लेगा तो उसकी सारी बीमारी ठीक हो जाएंगी। ईसाई धर्म अपनाते ही उन लोगों ने उसके घर से हिंदू देवी देवताओं के फोटो व अन्य चीज को बाहर फेंकवा दिया था। इसके अलावा पूजा पाठ पर भी प्रतिबंध लगा दिया था।

Read More: Dongargarh Couple Romance Video: डोंगरगढ़ मां बम्लेश्वरी मंदिर की छत पर युवक-युवती ने किया अश्लील काम, खुल्लम-खुल्ला Kiss करते वीडियो वायरल

ग्रामीण ने कहा कि, उसकी पत्नी और वो खुद बीमारी से परेशान थे, लेकिन इसाई धर्म में जाने के बाद भी उनकी तकलीफ दूर नहीं हुई। ऐसे में उसने आज गायत्री मंदिर आकर पूजा पाठ और हवन करते हुए हिन्दू धर्म मे पुनः वापसी कर लिया है। ग्रामीण का कहना है कि, अब वह अपने माता पिता के स्थापित देवी देवताओं को पुनः मनाने की कोशिश करेगा।

Read More: Indian Bhabhi Sexy Video : Indian Bhabhi पार की बोल्डनेस की हदें, कैमरे के सामने बदले कपड़े, वायरल हुआ सेक्सी वीडियो 

Balrampur News: वहीं हिंदू जागरण मंच के लोगों ने कहा किं पूरे क्षेत्र में इस तरह का एक गिरोह चल रहा है जो भोले-भाले ग्रामीणों को प्रलोभन देकर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बना रहा है और लोग उसमें चले भी जाते हैं। हिंदू जागरण मंच के लोगों ने ऐसे लोगों पर प्रशासन की तरफ से कार्रवाई की मांग की है ताकि हिंदू धर्म सुरक्षित रहे।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो