On his birthday, the attackers fired bullets at the young man, he died on the spot

Haryana News : जन्मदिन के दिन हमलावरों ने युवक पर बरसाई गोलियां, मौके पर ही हुई मौत

Haryana News : जन्मदिन के दिन ही एक युवक की हत्या कर दी गई। इस खबर के फैलते ही पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई।

Edited By :   Modified Date:  July 6, 2024 / 04:31 PM IST, Published Date : July 6, 2024/4:31 pm IST

रेवाड़ी : Haryana News : हरियाणा के रेवाड़ी जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां जन्मदिन के दिन ही एक युवक की हत्या कर दी गई। इस खबर के फैलते ही पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची पर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और साथ ही घटना की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें : Union Budget 2024: केंद्रीय बजट की तारीखों का ऐलान, इस दिन वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण पेश करेंगी बजट 

जांच में जुटी पुलिस

Haryana News :  मिली जानकारी के अनुसार, मृतक दिनेश रानौली प्राणपुरा गांव का रहने वाला था और दुकान बंद कर घर लौटने की तैयारी कर रहा था। इसी दौरान कार और बाइकों पर सवार बदमाशों ने फायरिंग कर उसे मौत के घाट उतार दिया। कसौला थाना पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि वारदात से कुछ समय पहले मृतक का मोमोज की दुकान पर झगड़ा हुआ था। मृतक दिनेश शादीशुदा था, उसका 5 साल का एक बेटा और 7 साल की एक बेटी है। वह पांच बहनों का इकलौता भाई था।

यह भी पढ़ें : Damoh News : ऐसे में कैसे होगा मुख्यमंत्री कन्यादान विवाह का कार्यक्रम? कैबिनेट मंत्री के क्षेत्र के हालत बेहद ही खराब, कीचड़ में तब्दील है पूरा रास्ता.. 

मोमोज वाले से हुआ था झगड़ा

Haryana News :  दरअसल, शुक्रवार को मृतक ने अपने नौकर को मोमोज लाने के लिए भेजा था। मोमोज दुकान पर एक शख्स ने दिनेश के नौकर को थप्पड़ मार दिया। इस बात की जानकारी नौकर ने दिनेश को दी। इसके बाद मोमोज दुकान पर पहुंचकर दिनेश ने नौकर को थप्पड़ मारने वाले शख्स की पिटाई कर दी और फिर अपने दुकान पर चला आया। इसके बाद रात में जब वह दुकान बंद कर घर जाने वाला ही था तब अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp