PM Modi's attack on Congress after Haryana victory

PM Modi on Election Result: ‘कांग्रेस परजीवी पार्टी, अपने ही सहयोगियों की नाव डुबो देती है’.. हरियाणा के नतीजों के बाद PM मोदी का तीखा प्रहार

PM Modi's attack on Congress after Haryana victory पीएम ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, कांग्रेस ऐसी परजीवी पार्टी है जो अपने सहयोगियों को ही निगल जाती है।

Edited By :   Modified Date:  October 8, 2024 / 09:38 PM IST, Published Date : October 8, 2024/9:38 pm IST

PM Modi’s attack on Congress after Haryana victory: नई दिल्ली: हरियाणा विधानसभा चुनाव में मिली शानदार जीत के बाद देशभर के भाजपा कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है। इससे पहले विधानसभा चुनाव के नतीजों को लेकर सभी सर्वे और पोल्स में कांग्रेस के जीत के दावे किये गए थे। लेकिन यह सभी दावे गलत साबित हुए। भाजपा ने यहाँ बहुमत का आंकड़ा पार करते हुए 48 सीटें हासिल की जबकि कांग्रेस के खाते में 34 और अन्य दलों को महज पांच सीटें ही हासिल हुई।

Raipur Real Estate Sector: नवरात्रि में राजधानी के रियल स्टेट सेक्टर में बूम, बीते साल से 25 प्रतिशत अधिक हुई रजिस्ट्री

नतीजों से तस्वीर साफ़ होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी दिल्ली स्थित भाजपा के दफ्तर पहुंचे जहां कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। जय श्री राम के नारे लगाए गए और उनपर फूलों की भी बारिश की गई। उनके साथ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह और राजनाथ सिंह मौजूद थे। अपने उद्बोधन में पीएम मोदी ने कांग्रेस समेत समूचे विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने हरियाणा की जीत को विकास, लोकतंत्र और जन आशाओं की जीत बताया।

PM Modi’s attack on Congress after Haryana victory पीएम ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, कांग्रेस ऐसी परजीवी पार्टी है जो अपने सहयोगियों को ही निगल जाती है। कांग्रेस एक ऐसा देश बनाना चाहती है, जहां लोग अपनी ही विरासत से नफरत करते हों। जिस चीज पर देशवासी गर्व करते हैं, उसे धूमिल करना चाहते हैं। चुनाव आयोग हो, देश की सेना हो, न्यायपालिका हो । कांग्रेस हर संस्था पर दाग लगाना चाहती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ” कांग्रेस, भारत के समाज को कमजोर करके, भारत में अराजकता फैलाकर देश को कमजोर करना चाहती है इसलिए वो अलग-अलग वर्गों को भड़का रहे हैं, लगातार आग लगाने की कोशिश कर रहे हैं। देश ने देखा कि कैसे किसानों को भड़काने का प्रयास हुआ, लेकिन हरियाणा के किसानों ने उन्हें करारा जवाब दिया कि वो देश के साथ हैं, भाजपा के साथ हैं।

PM Modi in BJP Headquarters Live: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे दिल्ली के BJP हेडक्ववार्टर.. कार्यकर्ताओं ने लगाए ‘जय श्री राम’ के नारे, हो रही फूलों की बारिश..

उन्होंने आगे कहा, “जहां-जहां बीजेपी की सरकार बनती है वहां की जनता बीजेपी को लंबे समय तक समर्थन देती है और दूसरी तरफ कांग्रेस की हालत कैसी है। कांग्रेस कब दोबारा शासन में आई थी? करीब 13 साल पहले 2011 में असम में उनकी सरकार दोबारा वापस आई थी, उसके बाद जितने चुनाव हुए उसमें जनता ने कांग्रेस को दोबारा मौका नहीं दिया। कांग्रेस को एक बार सत्ता से निकाल दिया तो दोबारा कांग्रेस वापस नहीं आई। देश के ज्यादातर राज्य के लोगों ने कांग्रेस के लिए प्रवेश निषेध का बॉर्ड लगा दिया है। सरकार में न रहने पर कांग्रेस की हालत जल बिन मछली जैसी हो जाती है।”

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers