Firing on convoy of Congress candidate and MLA Pradeep Chaudhary

Firing On Convoy of Congress MLA : कांग्रेस प्रत्याशी और वर्तमान विधायक के काफिले पर फायरिंग, दो लोगों को लगी गोली, दोनों की हालत गंभीर

Firing On Convoy of Congress MLA : कांग्रेस प्रत्याशी और विधायक प्रदीप चौधरी के काफिले पर रायपुररानी के पास भरौली गांव में फायरिंग हुई है।

Edited By :   Modified Date:  September 20, 2024 / 09:20 PM IST, Published Date : September 20, 2024/9:20 pm IST

चंडीगढ़ : Firing On Convoy of Congress MLA : हरियाणा में आगामी विधानसभा को लेकर सभी प्रत्याशी धुआंधार प्रचार में जुटे हुए हैं। इसी बीच एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां हरियाणा विधानसभा में चुनाव का प्रचार के दौरान पंचकूला में बड़ी वारदात हुई है। कालका सीट से कांग्रेस प्रत्याशी और निवर्तमान विधायक प्रदीप चौधरी के काफिले पर रायपुररानी के पास भरौली गांव में फायरिंग हुई है। इस वारदात में प्रदीप चौधरी के काफिले की गाड़ी में मौजूद उनके दो समर्थकों को गोली लगी हैं। उन्हें गंभीर हालत में चंडीगढ़ पीजीआई रेफर किया गया है। घायल की पहचान गोल्डी खेड़ी और दिनेश के रूप में हुई है। इस घटना से मौके पर अफरातफरी मच गई। अभी तक हमलावरों की पहचान नहीं हो सकी है।

वारदात के वक्त काफिले में प्रदीप चौधरी भी मौजूद थे। हालांकि, वह सुरक्षित हैं। उन्होंने इस हमले की कड़ी निंदा की है। डीसीपी पंचकूला और सीआईए जांच में जुटी है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस घटनास्थल पर मौजूद लोगों से पूछताछ कर रही है। साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगालने में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : Face To Face Madhya Pradesh: आस्था का ‘युद्ध’, प्रसाद हो शुद्ध..! क्या तिरुपति प्रकरण से सबक लेंगी सरकारें? 

कालका सीट से विधायक हैं प्रदीप चौधरी

Firing On Convoy of Congress MLA : कालका सीट से प्रदीप चौधरी मौजूदा विधायक हैं। 2019 के हरियाणा विधानसभा चुनाव में प्रदीप ने बीजेपी की लतिका शर्मा को हराया था। कांग्रेस ने फिर उन्हीं पर भरोसा जताते हुए मैदान में उतारा है। इस सीट पर उनके खिलाफ बीजेपी ने शक्ति रानी शर्मा को टिकट दिया है। हिमाचल प्रदेश हाई कोर्ट ने प्रदीप को एक मामले में 3 साल की सजा सुनाई थी। इसके बाद सदस्यता खत्म कर दी गई थी। हालांकि, इसके बाद सजा पर रोक लगी और उनकी विधायकी बच गई थी। प्रदीप चौधरी की इलाके में अच्छी पैठ है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers