AAP candidate from Nilokheri seat Amar Singh joined Congress on Wednesday

Haryana Assembly Elections: आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका, टिकट मिलने के बाद भी इस नेता ने छोड़ा, मतदान से पहले थामा कांग्रेस का दामन

आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका, टिकट मिलने के बाद भी इस नेता ने छोड़ा, AAP candidate from Nilokheri seat Amar Singh joined Congress on Wednesday

Edited By :   Modified Date:  October 3, 2024 / 07:32 AM IST, Published Date : October 3, 2024/7:31 am IST

चंडीगढ़ः Haryana Assembly Elections हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी (आप) को बड़ा झटका देते हुए नीलोखेड़ी (सुरक्षित) सीट से पार्टी उम्मीदवार अमर सिंह बुधवार को कांग्रेस में शामिल हो गए। सिंह ने पार्टी में शामिल होने के बाद कहा कि केवल कांग्रेस ही भाजपा सरकार को हरा सकती है जो “किसानों, महिलाओं, दलितों और अल्पसंख्यकों के साथ अन्याय कर रही है।”

Read More : लापरवाही ने ले ली 11 लोगों की जान, नदी पार करते समय पलट गई नाव, 100 से ज्यादा लोग लापता 

Haryana Assembly Elections पार्टी की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता प्रताप सिंह बाजवा की मौजूदगी में अमर सिंह कांग्रेस में शामिल हुए। इसमें कहा गया कि बाजवा ने सिंह को औपचारिक रूप से पार्टी में शामिल किया।

Read More : Bareilly Blast: अवैध पटाखा फैक्ट्री में बड़ा धमाका, तीन लोगों की मौत, ब्लास्ट से गिरे आसपास के 8 मकान 

‘आप’ विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ का घटक दल है, लेकिन हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए अरविंद केजरीवाल नीत पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन नहीं हो पाने के कारण आप राज्य में अपने दम पर चुनाव लड़ रही है। सिंह से पहले, फरीदाबाद सीट से आप उम्मीदवार प्रवेश मेहता 28 सितंबर को सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए थे। इस बीच, बाजवा ने कांग्रेस में सिंह का स्वागत करते हुए कहा कि वह बिना शर्त पार्टी में शामिल हुए हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp