Teachers Day Wish Images

Teachers Day Wish Images: इस शिक्षक दिवस अपने गुरुजन को दीजिये इस तरह का ख़ास तोहफा.. रहेगा सभी को याद..

Edited By :   Modified Date:  September 5, 2023 / 07:56 PM IST, Published Date : September 5, 2023/7:56 pm IST

Teachers Day Wish Images: 5 सितंबर को हर वर्ष टीचर्स डे सेलिब्रेट किया जाता है। टीचर्स डे के दिन छात्र अपने गुरु को कुछ खास तोहफा दे सकते है। अगर आप भी टीचर्स डे के दिन अपने गुरु को कोई तोहफा देने का विचार कर रहे है और किसी ऐसे तोहफा देने का सोच रहे है जो सस्ते में भी मिल जाए और काफी शानदार हो तो फिर आज की यह खबर आपके बहुत काम की हो सकती है आज हम आपके लिए कुछ ऐसे ही बजट फ्रेंडली गिफ्ट आइडियाज लेकर आए है तो फिर आइए जानते हैं इसके बारे में।

फोटो फ्रेम

अगर आपके पास अपने टीचर के साथ कोई अच्छी सी तस्वीर है तो फिर आप उस तस्वीर को फ्रेम करवा अपने टीचर को सकते है। इस टीचर्स डे पर फोटो फ्रेम एक बेहतर तोहफे का विकल्प पर हो सकता है।

Saraipali News : उदयनिधि स्टालिन के खिलाफ भाजपा नेताओं का हल्ला बोल…! खेल मंत्री का पुतला दहन कर की नारेबाजी 

एक पौधा

अगर आप अपने टीचर को इस टीचर्स डे पर कोई अलग सा और बेहतर गिफ्ट देना चाहते है तो फिर आप कोई प्लांट गिफ्ट दे सकते है। प्लांट की खास बात ये होती है कि आपको ये काफी सस्ते में मिल जाते है इसके साथ ही ये सेहत के लिए फायदेमंद हो सकते हैं।

कलम या पेन

आप टीचर्स डे पर अपने टीचर को पेन गिफ्ट कर सकते है। हमेशा ही पेन और टीचर्स का एक अनोखा रिश्ता होता है।

hareem shah Pakistani Tiktoker video: पाकिस्तानी टिकटॉकर हरीम शाह ने ISI से मांगी मदद, गायब हुए पति को ढूंढने की लगाई गुहार, अपने देश की खोली पोल 

गुलदस्ता

आप एक सस्ते और बेहतर तोहफे के रूप में इस टीचर्स डे पर अपने टीचर को फूल दे सकते हैं। आप टीचर का फेवरेट फुल का गुलदस्ता बनवा सकते हो। इसके साथ ही ग्रीटिंग कार्ड के साथ चॉकलेट भी एक अच्छा गिफ्ट हो सकता है। आप टीचर्स डे पर आप ग्रीटिंग कार्ड के साथ चॉकलेट दे सकते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें