IBC24MindSummit: चुनाव से लेकर नए CM और भूपेश सरकार के कामकाज पर बेबाकी से बोले पूर्व सीएम डॉ रमन, देखें एडिटर-इन-चीफ के साथ पूरी चर्चा | IBC24MindSummit

IBC24MindSummit: चुनाव से लेकर नए CM और भूपेश सरकार के कामकाज पर बेबाकी से बोले पूर्व सीएम डॉ रमन, देखें एडिटर-इन-चीफ के साथ पूरी चर्चा

IBC24MindSummit चुनाव से लेकर नए CM और भूपेश सरकार के कामकाज पर बेबाकी से बोले पूर्व सीएम डॉ रमन, देखें एडिटर-इन-चीफ के साथ पूरी चर्चा

Edited By :   Modified Date:  September 30, 2023 / 10:41 AM IST, Published Date : September 30, 2023/10:41 am IST

IBC24MindSummit रायपुर: छत्तीसगढ़.मध्यप्रदेश के नंबर वन और सबसे लोकप्रिय न्यूज चैनल IBC24 ने अपनी सामाजिक जिम्मेदारी और सहभागिता निभाते हुए 15 साल पूरे कर लिए हैं। इस अवधि में IBC2424 चैनल ने कभी भी अपनी सामाजिक जिम्मेदारी को नहीं भूला और हमेशा जनता के हित में अपनी आवाज बुलंद करता रहा। IBC2424 चैनल ने अपने तमाम प्रोत्साहन कार्यक्रमों के अलावा जनता के मुद्दों से जुड़े सवालों को जनप्रतिनिधियों तक पहुंचाता रहा है और जनता की आवाज बनकर हमेशा खड़ा रहा।

Rule Change From 1st October: कल से बदलने जा रहे ये नियम, नए महीने की शुरुआत करने से पहले डाल लें एक नजर

IBC24 न्यूज अपनी 15वीं वर्षगांठ के अवसर पर एक बार ​​फिर अपनी सामाजिक जिम्मेदारी निभाते हुए प्रदेश के तमाम बड़े जनप्रतिनिधियों से आपको रूबरू कराने जा रहा है। आज यानि 30 सितंबर 2023 दिन शनिवार को IBC24 द्वारा ‘mind summit’ के नाम से एक कार्यक्रम का आयोजन होटल बेबीलोन इंटरनेशनल में किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह भी हुए है। आईबीसी की तरफ से राज्य से जुड़े ज्वलंत मुद्दे पर सवाल-जवाब जारी है। पूर्व सीएम जहाँ अपने 15 सालों के कार्यकाल की उपलब्धियों पर जवाब दे रहे है तो बदली हुई सरकार के कामकाज पर भी चर्चा आकर रहे है।

#IBC24MindSummit : IBC24 ने देश में छत्तीसगढ़ को दिलाई पहचान: पूर्व सीएम रमन सिंह

जनता को चुनाव का इंतज़ार

#IBC24MindSummit : आईबीसी के एडिटर इन चीफ रविकांत मित्तल के सवाल की भाजपा को आने वाले चुनाव में क्यों वोट दे के सवाल पर डॉ रमन सिंह ने कहा कि बीजेपी के 15 वर्षों के शासन काल में उन्होंने छत्तीसगढ़ को नसंवारने का काम किया है। यही उनके लिए मतदान का आधार होगा। उन्होंने कहा कि आज विकास के सारे काम रुके हुए है। भ्रष्टाचार चरम पर है। जनता त्रस्त है ऐसे में वह पूर्ववर्ती सरकार के कामकाज को याद कर रहे है। जनता भी सरकार बदलने के लिए चुनाव का इंतज़ार कर रही है।

हमने शुरू की धान खरीदी

‘कृषि कानून को वापस लेना और धान के दाम को लेकर भाजपा आगे नहीं आते, जबकि कांग्रेस फ्रंंट फूट पर खेलती है’इस सवाल के जवाब पर पूर्व सीएम ने कहा देश के किसी भी राज्य में पहली बार धान की संस्थागत तरीके से खरीदी की शुरुआत छत्तीसगढ़ में ही की गई थी। यह किसानो के हित में लिया गया फैसला था। जहां तक भुगतान की बात है यह केंद्र द्वारा किया जाता है जबकि राज्य की भूमिका बोनस की होती है। ऐसे यह कहना कि कांग्रेस फ्रंटफुट पर खेलती है ऐसा नहीं है। भाजपा हमेशा से ही किसानो के हित में फैसला लेती रही है और आगे भी लेती रहेगी। जहां तक कृषि कानून का सवाल है तो केंद्र में नरेंद्र मोदी की संवेदनशील सरकार है जो हमेशा से ही किसानो का आय बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है।

आज भ्रष्टाचार चरम पर

आईबीसी के एडिटर इन चीफ रविकांत मित्तल के सवाल की भाजपा को आने वाले चुनाव में क्यों वोट दे के सवाल पर डॉ रमन सिंह ने कहा कि बीजेपी के 15 वर्षों के शासन काल में उन्होंने छत्तीसगढ़ को संवारने का काम किया है। यही उनके लिए मतदान का आधार होगा। उन्होंने कहा कि आज विकास के सारे काम रुके हुए है। भ्रष्टाचार चरम पर है। जनता त्रस्त है ऐसे में वह पूर्ववर्ती सरकार के कामकाज को याद कर रहे है। जनता भी सरकार बदलने के लिए चुनाव का इंतज़ार कर रही है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक