VIDEO: तौलिया लपेटकर सड़क पर निकली युवती? आगे चलकर उसे भी उतार फेंका, आंखे फाड़-फाड़कर देख रहे राहगीर |

VIDEO: तौलिया लपेटकर सड़क पर निकली युवती? आगे चलकर उसे भी उतार फेंका, आंखे फाड़-फाड़कर देख रहे राहगीर

girl came out on the road wrapped in a towel: उन्होंने एक पिंक तौलिया खुद को लपेटा हुआ था और एक अपने गीले बालों में बांधा हुआ था जिसे देखकर ऐसा लग रहा था कि वे अभी- अभी बाथरूम से निकली हुई हैं। सड़क पर तनुमिता को ऐसे देखकर लोग हैरान रह गए।

Edited By :   Modified Date:  August 3, 2024 / 04:00 PM IST, Published Date : August 3, 2024/3:56 pm IST

नई दिल्ली: girl came out on the road wrapped in a towel सोशल मीडिया के दौर में हम रोजाना एक से बढ़कर एक नए नए कारनामें देखते रहते हैं। कभी कभी तो ऐसे वीडियो सामने आते हैं जिसे देखकर लोग हैरान रह जाते हैं तो कभी इन वीडियो में जो दिखता है वे होता नहीं है। ऐसा ही एक सामने आया जिसमें एक लड़की सड़क पर तौलिया लपेटे हुए जाते नजर आ रही है। जिसे सड़क पर चलने वाले लोग घूर घूरकर देख रहे हैं।

दरअसल मिंत्रा फैशन सूपरस्टार और जानी मानी इंफ्लूएंसर तनुमिता घोष मुंबई की सड़कों पर तौलिए में निकल गई। उन्होंने एक पिंक तौलिया खुद को लपेटा हुआ था और एक अपने गीले बालों में बांधा हुआ था जिसे देखकर ऐसा लग रहा था कि वे अभी- अभी बाथरूम से निकली हुई हैं। सड़क पर तनुमिता को ऐसे देखकर लोग हैरान रह गए।

read more: CG Weather Report : छत्तीसगढ़ में अब तक दर्ज की गई 634.8 मि.मी. औसत वर्षा, किस जिले में हुई सबसे ज्यादा बारिश जानें यहां

इस वीडियो के कैप्शन में तनुमिता ने लिखा है- ‘मुंबई के लोग आज मुझे देखकर ‘तौबा- तौबा’ कर रहे होंगे।’ अजीब आउटफिट के साथ तनुमिता ने स्पोर्ट शूज और इयररिंग्स भी पहने हुए हैं।

वीडियो के आखिर में एकदम नया मोड़ आता है, जब तनुमिता आगे जाकर सड़क पर तौलिया उतार देती हैं और दिखता है कि अंदर उन्होंने एक सुंदर ड्रेस पहना हुआ है। लोग तनुमिता के इस बोल्ड स्टंट से स्तब्ध रह गए। और लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने का तनुमिता का मकसद भी पूरा होता नजर आया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tanumita Ghosh (@thankgod_itsfashion)

read more: Teacher Stripped Girl’s Students : स्कूल में छात्राओं के पूरे कपड़े उतरवाकर ली तलाशी, मैडम की हरकत के बाद परिजनों ने काटा बवाल

अब यह वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है। जिसे 10 लाख से अधिक बार देखा गया और हजारों लाइक और शेयर मिले है। इसके अलावा लोग इसपर ढेरों कमेंट भी करने लगे। कुछ ने इस बेशर्म कहा तो कुछ ने इसे व्यूज के लिए घटिया स्टंट करार दिया। एक यूजर ने तनुमिता की तुलना उन सेलेब्रिटीज से की जो सुर्खियों के लिए अजीब हरकतें करते दिखते हैं। कई लोगों ने इसे महिलाओं का ओब्जेक्टिफिकेशन करार दिया।

बात यहीं खत्म नहीं हुई जवाब में, तनुमिता ने साफ किया कि वीडियो 2019 के एक शो का था, जहां उन्हें एक खास काम दिया गया था। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि इसे गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए और यह एक एंटरटेनमेंट फॉर्मेट का हिस्सा है जिसे सोनाक्षी सिन्हा, शालीना नाथानी, मनीष मल्होत्रा ​​और डिनो मोरिया जैसी मशहूर हस्तियों द्वारा जज किया जाता है। फिर भी लोग कमेंट करने से नहीं रुके।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp