UPSC topper Akshat Jain Marriage

UPSC topper Akshat Jain के बारात का वायरल हो रहा ये वीडियो, दुल्हन को देखने के बाद …जानें

सिविल सेवा 2018 परीक्षा के 2 रैंकर अक्षत जैन ने शादी कर ली हैं UPSC topper Akshat Jain marriage akshat jain wife photo akshat jain biography, akshat jain interview

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:44 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:44 pm IST

UPSC topper Akshat Jain Marriage: सिविल सेवा 2018 परीक्षा के 2 रैंकर अक्षत जैन ने शादी कर ली हैं। अक्षत की शादी की खबर सुनते ही उनके चाहने वालों ने अक्षत जैन का वाइफ का नाम और फोटो खोज रहे हैं। इस नाम और फोटो की कड़ी में एक वीडियो खासा वायरल हो रहा हैं। जिसमें बाराती, अक्षत और उनकी वाइफ बैठी हुई हैं।

अक्षत जैन पेशे से IAS अधिकारी हैं, जबकि मां IRS और पिता IPS अधिकारी हैं। अक्षत ने कुछ दिन पहले निकिता जैन के साथ शादी के शादी की है। जानकारों की माने तो अक्षत और निकिता एक दूसरे को डेट कर रहे थे। जिसके उन्होने परिवार वालों से रजामंदी के बाद शादी के बंधन में बंधने का निर्णय लिया।

Read More: ‘कार्तिक आर्यन पर भड़के अल्लू अर्जुन के फैंस, बोले – पुष्पराज से पंगा लेना पड़ेगा भारी… 

UPSC topper Akshat Jain Marriage अक्षत बतौर IAS गुजरात राज्य में पोस्टेड हैं। मोरबी जैसे हादसों पर जनता का खयाल रखा हैं। परिवार में सभी लोगों के सिविल सेवा में होने के बाद लोगों ने पूछना शुरू कर दिया है कि क्या निकिता भी सिविल सेवा से आती हैं कि नहीं। लेकिन इस बात की पुष्टी नहीं हो पाई हैं।

Read More: इस दिन होगा टी20 लीग का आगाज, खेले जाएंगे कुल 34 मैच…